karera News- पडोसी के घर की कुंडी लगाकर चोरों ने उडा दिए डेढ़ लाख के तार

करैरा। उप जेल करैरा के क्वाटर से सटी दुकान में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान में रखे लगभग डेढ़ लाख रुपए के तार उड़ा दिए। चोरों ने तार के अलावा किसी भी चीज को हाथ नहीं लगाया।

बताया जाता है कि चोरों ने पड़ोस में रहने वाले घर की बाहर से कुंडी लगा दी थी। जिसका खुलासा पड़ोसी ने किया है। उसने बताया कि हमने सोचा किसी बच्चे की शैतानी होगी। अब समझ में आया कि कुंडी चोरों ने ही लगाई थी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पारिवारिक व्यस्तता के कारण दुकान संचालक राजेंद्र कुशवाह की दुकान पिछले दो दिन से बंद थी। जब बुधवार को राजेंद्र का ताऊ का लडका बच्चों को लेने दुकान के आगे से निकला तो उसे शक हुआ और वह दुकान के पास पहुंचा। उसने देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं।

जिस पर उसने अपने भाई को फोन कर जानकारी दी। चोर दुकान में से एक लाख रुपए कीमत का नया तांबे का तार जो वह 7-8 दिन पहले ही लेकर आए थे, चोरी कर लिया। इसके अलावा दुकान में 50 हजार रुपए कीमत का पुराना तांबे का तार भी था। उसे भी चोरों ने उड़ा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।