ट्रक ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल, ट्रक चालक फरार- Badarwas News

बदरवास। शिवपुरी के बदरवास थाना अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, मृतक बाइक चला रहा था। जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं घायल युवक को ग्वालियर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात बदरवास नगर के वार्ड क्रमांक 8 के रहने वाले 30 वर्षीय अरुण जाटव पुत्र कपिल जाटव और 24 वर्षीय छोटु जाटव पुत्र लालाराम जाटव बदरवास से शिवपुरी की ओर आ रहे थे। जहां ग्राम दीगोद के पास फोरलेन हाईवे पर गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना तत्काल राहगीरों द्वारा हाईवे पर तैनात नेशनल हाईवे के पेट्रोलिंग वाहन को दी गई। मौके पर पहुंचे हाईवे पेट्रोलिंग के मैनेजर विक्रम राजपूत द्वारा दोनों घायलों को बदरवास स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने अरुण जाटव को मृत घोषित कर दिया और छोटु जाटव की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां से छोटू को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतक अरूण यादव के शव का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।