प्रपोज डे: कोचिंग गई बालाओं ने अपने प्रेमियो के साथ दिए होटल और रेस्टोरेंट में पोज - Shivpuri City News

काजल सिकरवार@ शिवपुरी। आशिको का 7 दिवसीय त्यौहार शुरू हो चुका हैं,इस त्यौहार का श्रीगणेश रोज डे के दिन बदरवास में एक आशिक की पूजा से शुरू हो चुका हैं। आज प्रपोज डे हैं और आज घर से कोचिंग गई बालाओ ने रेस्टोरेंट और होटल में पोज देने की खबर आ रही है।

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे पहले 7 दिन से यह प्रेमियों का त्यौहार शुरू हो जाता है। 7 फरवरी को रोज-डे था बदरवास में इस त्यौहार का श्रीगणेश एक रोमियो की पूजा से शुरू हो चुका हैं,वह आज प्रपोज डे हैं इस दिन प्रेमी प्रेमिका का प्रपोज करते हैं,आज शहर के रेस्टोरेंट में कई जोड़ों को एक साथ देखा गया वही होटलों में भी कई जोडो को एक साथ आते जाते देखे जाने की खबर आ रही है।

आज शहर में देखा गया कि कोचिंग गई कई बालाए गुरुद्वारे पर स्थित एक होटल में अपने प्रेमियो के साथ जाते देखे गए। कई व्हाट्सएप ग्रुप मे इन बालाओ के वीडियो होटल से अपने अपने प्रेमियों के साथ आते जाते वायरल होते देखे गए। बीच शहर में इस होटल में इस प्रकार से शहर की युवतियो को घंटे के हिसाब से कमरे देने का विषय चर्चा में बना रहा,यह वह जोडे थे जो पूर्व से रिलेशन में थे और आज अपने प्रेमिका के साथ में इस प्रेमियों के त्यौहार का सेलिब्रेशन करने होटल में गए थे।

वही कुछ रेस्टोरेंटो में कोचिंगो में पढने वाले टीनएजर अधिक संख्या में देखे गए यह वह जनरेशन थी जो आज पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए पार्टी की व्यवस्था रखी। रेस्टोरेंट संचालको ने भी इस दिन के लिए विशेष इंतजाम किए थे।

सेल्फी देत दिखे टीनएज
रेस्टोरेंटो में आज सैल्फी देते कई जोडे दिखे जो आज इस प्रपोज डे की यादो को अपने कैमरे में कैद करते दिखे। कुल मिलाकर आज शहर मे प्रपोज डे का असर शहर के युवाओं में देखा गया।