नपं में तोड़फोड़: कर्मचारियों के साथ मारपीट, युवक पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के बदरवास नगर परिषद में उस समय हड़कम्प मच गया जब वार्ड क्रमांक 3 का रहने वाला एक युवक दीपक पुत्र राजेंद्र अग्रवाल कार्यालय में पहुंचा और उसने अपना काम न होने पर कर्मचारियों के साथ न केवल अभद्रता की बल्कि कार्यालय में तोडफ़ोड़ उत्पात तथा शासकीय दस्तावेजों को फाड़ भी दिया। इसके विरोध में नगर परिषद के कर्मचारी संयुक्त रूप से एकत्रित होकर बदरवास थाने पहुंचे। जहां उन्होंने युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार युवक मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने तथा शासकीय आवास का फार्म लेने हेतु नगर परिषद के कार्यालय पहुंचा था। उसका कहना था कि नगर परिषद के कर्मचारी उसका काम जानबूझकर नहीं कर रहे हैं। इसी से आक्रोशित होकर उसने गालियां देना प्रारंभ कर दीं और कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। सीएमओ प्रियंका सिंह का कहना है कि आरोपी ने कार्यालय में तोडफ़ोड़ की तथा शासकीय दस्तावेजों को फाड़कर फेंक दिया। जिससे कर्मचारी भयभीत हो गए और युवक के जाने के बाद एकत्रित होकर कर्मचारी थाने पहुंचे।

इनका कहना है-

हम जनता की सेवा के लिए हैं लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि हमारे और हमारे कर्मचारियों के साथ अभद्रता की जाए। वार्ड क्रमांक 3 का युवक दीपक अग्रवाल ने शराब के नशे में धुत्त होकर नगर परिषद में उत्पात मचाया और कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। उसने नगर परिषद के दस्तावेज भी फाड़ दिए। ऐसे माहौल में काम करना मुश्किल है। हमें सुरक्षा प्रदान की जाए।
प्रियंका सिंह, सीएमओ नगर परिषद बदरवास