तेरहवीं से लौट रहे तो जीजा साले को अज्ञात वाहन ने रौंदा, साले की मौत, जीजा गंभीर- karera News

करैरा।
जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा के डामरौनकला के आगे लडईया जोरा पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे साले की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा उसका जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337, 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार धनीराम विश्वकर्मा पुत्र रत्नलाल विश्वकर्मा निवासी चौसीजा अपने जीजा रंजीत विश्वकर्मा के साथ अपने रिश्तेदारी में हुई गमी के बाद तेरहवी में शामिल होने के लिए गया था और जीजा-साले तेरहवी में खाना खाने के बाद अपने गांव चौसीजा आने के लिए रवाना हुए। जैसे ही वह दिनारा पिछोर रोड पर डामरौनकला के आगे लडईया जोरा पर पहुंचे।

जहां सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चला रहे धनीराम विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गइ्र। जबकि रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर दिनारा पहुंची। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।