शिवपुरी के स्टार आरव कान्हा का गाना नम है आंख हुआ रिलीज- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के युवा अभिनेता आरव कान्हा व टीम का म्यूजिक वीडियो आज 11 नबम्बर को रिलीज हुआ । इस गाने की खास बात है कि ये गाना पूरा शिवपुरी में फ़िल्माया गया है । नम हैं आँखें सोंग के निर्देशक राहिल शर्मा हैं और उप निर्देशक शिवा ठाकुर और पराग बाथम हैं । आप इस गाने को इस लिंक पर क्लिक करके देख सकते है https://youtu.be/o3Y_ER-AOxs

इस गाने में अभिनय करते नज़र आ रहे आरव कान्हा शर्मा जो पहले भी सोनी (tv) के धारावाहिक और कई इंटरटेनमेंट चैनल में नज़र आ चुके हैं । आरव कान्हा के साथ में अभिनय करती नज़र आ रहीं है कृष्णा शुक्ला जिन्होंने इस गाने को लिखा भी है, गाया भी है और कम्पोज़ भी किया है ।इसके साथ गाने में दो और पात्र अभिनय करते नज़र आ रहे है शामभवी स्थापक जो कई सीरियल्स में पहले भी काम कर चुकी हैं और रिदम भुगड़ा हैं जिनका इसमे पहला अभिनय है । इस गाने में संगीत दिया है भोपाल के टेरिफ़्फ़िक जैम स्टूडीओ ने और लड़के का हिस्सा गया है मोक्ष शर्मा ने । इस गाने में मुख्य सहायक रहे आर्यन शर्मा जिन्होंने सेट पर स्टिल फ़ोटोग्राफ़ी भी की है।

राहिल शर्मा ने बताया कि यह गाना YouTube के साथ ही apple music, spotify, jio savan, instagarm और काफ़ी अन्य जगह भी आप पा सकते हैं । जब हमने सोंग टीम से बात की तो उन्होंने बताया कि वो इसको कई सारे प्लाट्फ़ोर्म पर दे सकते थे लेकिन उनका मानना है कि बाहर किसी और को देने से अच्छा ख़ुद एक शुरुआत की जाए, जिससे अपने यहां के प्रतिभाशाली कलाकरों को काम दे सकें।टीम का मानना है कि मध्य प्रदेश में शूट कर यही से शुरुआत की जाए इस गाने को फ़्लाइबाई (FLYBY)बैनर से रिलीज़ किया है।

हालाँकि यह नया production हाउस है लेकिन flyby टीम का कहना है की अभी यह शुरुआत है जैसे जैसे काम बढ़ेगा उसके बाद हमारी diary में काफ़ी और काम हैं जैसे वेब सिरीज़ और अन्य काफ़ी काम तो हम चाहते है सारे काम शिवपुरी, भोपाल या मध्य प्रदेश में ही किए जाए और खुदके लोगों के साथ काम किया जाए और टीम का कहना है की यह किसी एक का production हाउस नहीं है यह सबका है तो जैसे जैसे चीज़ आगे बढ़ेगी लोगों का प्यार मिलेगा।

हाउस उन्नति करेगा तो आगे काफ़ी सारे काम और किए जाएँगे और सब अपने लोगों के साथ। नम है आँख अभी flyby का पहला काम है लेकिन उससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की आगे का काम कैसा होने वाला है। गाने के बारे में आर्टिस्ट से बात करते समय उन्होंने बताया कि आज कल के गानो से काफ़ी अलग गाना है और जो संगीत अब लोगों को नहीं मिलता है हम उसको वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। नम है आँख के बोल भी काफ़ी दिल को छू लेने वाले हैं और हमारी कोशिश रहेगी कि सबके सामने हमेशा एक अच्छा काम प्रस्तुत करे।