रेडिएंट मैं ओरियंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन, सफलता के लिए अनुशासन है जरूरी- Shivpuri News

शिवपुरी। न्यू रेडिएंट आईटीआई कैंपस में ओरियंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम रेडिएंट ग्रुप के समन्वयक अखलाक खान जी द्वारा रेडिएंट ग्रुप का परिचय दिया गया और उपस्थित सभी विद्यार्थियों को नवीन सत्र के लिए शुभकामनाएं दी । उसके पश्चात रेडिएंट ग्रुप के समस्त स्टाफ गण द्वारा अपना परिचय दिया गया और संस्था में संचालित अपने कार्य की रूपरेखा विद्यार्थियों को प्रदान की।

इस दौरान रेडिएंट ग्रुप की संचालिका डॉ खुशी खान को आदर्श बंधु मीडिया ग्रुप द्वारा मध्य प्रदेश की 40 प्रभावशाली महिलाओं की सूची में सम्मिलित करने पर रेडियंट ग्रुप के स्टाफ एवं विद्यार्थियों द्वारा सम्मानित किया गया । रेडिएंट ग्रुप के डायरेक्टर शाहिद खान द्वारा विद्यार्थियों को अनुशासन में रहकर अध्ययन करने की सलाह दी गई और समस्त विद्यार्थियों को कॉलेज के नियम निर्देशों को ध्यान में रखते हुए अध्ययन करने और समाज में एक आदर्श और सफल नागरिक बनने का संदेश दिया।

कार्यक्रम के दौरान रेडिएंट ग्रुप का वार्षिक कैलेंडर भी जारी किया गया जिसमें पूरे वर्ष भर में आयोजित होने वाली गतिविधियों जैसे स्पोर्ट्स, महिला दिवस,ISAS प्रेजेंटेशन, साइंस फेस्टिवल ,क्विज कंपटीशन ,ब्लड डोनेशन कैंप ,वृक्षारोपण कार्यक्रम आदि की जानकारी दी ।अंत में रेडिएंट की सीनियर ट्रेनिंग ऑफिसर पूनम गुप्ता द्वारा " इतनी शक्ति हमें देना दाता मन का विश्वास कमजोर होना" गीत गा कर विद्यार्थियों को धन्यवाद ज्ञापित कर कार्यक्रम का समापन किया गया।