संजय लॉज में बेहोश करने वाली चाय पिलाकर व्यापारी को लूटने वाला लुटेरा GWALIOR में पकडा

शिवपुरी। जिले में व्यापार के लिए आए टमाटर व्यापारी से जहर खुरानी कर 90 हजार रुपये लूटने वाले आरोपित को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। व्यापारी ने 10 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मैं संजय लॉज में रुका हुआ था। लॉज में रुके हुए एक अन्य व्यक्ति के साथ मैंने खाना खाया जिसमें उसके द्वारा मुझे कुछ नशे वाली चीज खाने में मिलाकर दे दी गई। इससे मैं बेहोश हो गया। वह मेरे पार रखे 90 हजार लूटकर भाग गया।

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने मामले में कोतवाली पुलिस के साथ साइबर टीम को भी सक्रिय कर दिया था। साइबर टीम को आरोपित राहुल गुप्ता की आखिरी लोकेशन ग्वालियर मिली। आरोपित राहुल ग्वालियर का ही रहने वाला है। टीआइ सुनील खेमरिया ने टीम गठित कर ग्वालियर रवाना की। टीम राहुल का फोटो दिखाकर तलाश कर रही थी कि उन्हें जानकारी मिली कि आरोपित उरवई गेट पर चाय के ठेले पर खड़ा हुआ है।

इस पर टीम ने उसे वहां जाकर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से 55 हजार रुपये, एक चांदी की चेन बरामद की है। कार्रवाई में थाना प्रभारी सुनील खेमरिया के साथ उपनिरीक्षक दीपक पालिया, एएसआइ राज बहादुर सिंह, प्रआर नरेश यादव, प्रआर सुरेंद्र सुमन, आर. सलमान, शिवांशु, भूपेंद्र यादव, अजीत राजावत, साइबर सेल से प्रआर देवेंद्र सेन, विकास और जलज रावत की सराहनीय भूमिका रही।