खबर का असर: बच्चों के हाथ में झाड़ू थमाने वाले बैराड़ CMO खान को CWC ने थमाया नोटिस- Bairad News

शिवपुरी। आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। बीते रोज प्रकाशिक खबर के बाद आज सीडब्ल्यूसी ने इस मामले में बैराड़ नगर पंचायत सीएमओ अजीज खान को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस नोटिस जारी होते ही नगर पंचायत अब इस मामले में पर्देदारी करती नजर आ रही है।

विदित हो कि बीते रोज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने अपने 8 नबंबर को नन्है कंधो पर स्वचछ भारत अभियान:नगर परिषद बैराड में बस्ते वालो हाथो में झाडू,शर्म नही आती CMO को नामक शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस मामले शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने बताया था कि बैराड में नगर परिषद मैं 60 कर्मचारी पदस्थ होने के बावजूद भी इसमें वर्तमान हालात में तो नगर में छोटे छोटे नावालिग बच्चे हाथ में सफाई की झाडू थामे, इधर उधर से कचरा बटोरते देखे जा रहे थे।

जिन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया था और वर्तमान हालातो में नगर परिषद बैराड के हाल बेहाल बने होकर सरे आम नियम कानून की धज्जियां उडती देखी जा रही हैं। बैराड की गलियो में पडा कचरा डेंगू,मलेरिया,कोरोना संक्रमण जैसी घातक महामारी पाल रहा था। इस मामले के प्रकाश में आते ही सीडब्ल्यूसी की नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ सुषमा पाण्डेय ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सीएमओं ने कारण बताओं नोटिस जारी किया है।