CM HELPLINE में कचरे की शिकायत की तो CMO ने दे डाली जेल भेजने की धमकी

बैराड। एक कूढे की शिकायत पर जेल भेजने की धमकी का मामला प्रकाश में आया हैं,खबर बैराड जिले की नगर पंचायत से जुडी है। बैराड नगर के युवक ने सीएम हेल्पलाइन पर गंदगी से परेशान होकर सीएम हेल्पलाईन पर शिकातय दर्ज करा दी,शिकायत का निबटारा तो नली हुआ बल्कि हेल्पलाइन की हेल्प लेने पर उल्टा सीएमओ ने नाराज होकर जेल यात्रा की धमकी दे डाली।

बताया गया है कि शिकायतकर्ता उदय सिंह उर्फ बंटी परिहार के घर के सामने कई जगह कचड़े के ढेर पड़े हुए हैं, जिन्हें हटाने के लिए उसने नगर पंचायत के सीएमओ को 10 जून को आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई, परंतु उक्त शिकायत पर जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो बंटी ने 19 जून को सीएम हेल्पलाइन लगा दी।

जिसके बाद नगर पंचायत ने कचरे के ढेर हटवा दिए। लेकिन बाकी ढेर वैसे के वैसे ही पड़े रहने दिए। इसकी शिकायत भी पीड़ित ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज करा दी। इस शिकायत से परेशान होकर सीएमओ ने शिकायतकर्ता को फोन पर जेल भिजवाने की धमकी देते हुए, थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

मैं वहां लाठी लेकर बैठ जाऊं क्या?

इस मामले में सीएमओ अजीज खान का कहना है कि बैराड़ में हर गली मोहल्ले में कचरे के ढेर हैं, इसने मेरी शिकायत लगाई तो मैंने वहां से कचरे हटवा दिए। अब उसने फिर से शिकायत डाल दिया, तो मैं क्या कर सकता हूं। बंटी इसकी एफआईआर करवाए तो क्या मैं इसका साथ दूंगा। मेरी शिकायत करता है, मैं वहां लाठी लेकर बैठ जाऊं क्या? ये मुझे परेशान करेगा तो मैं क्या करूंगा।