शराब के लिए पत्नी का गला काट दिया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवुपरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना सीमा अंतर्गत आने वाले मुडखेडा गांव से आ रही है कि गांव में निवासरत एक महिला अपने पति को शराब पीने से रोका तो पति ने गुस्से में आकर कुल्हाडी से उसका गला काट दिया। बताया जा रहा हैं कि पत्नि की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नि की हत्या कर हत्यारा पति फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार शारदा आदिवासी रक्षाबंधन पर अपने मायके मुडखेडा आई थी शारदा अपने मायके में रह रही थी शारदा की 2 साल की एक बेटी हैं। जब शारदा अपने मायके में रहने वली तो पीछे से उसका पति राजकुमार उर्फ चगें आदिवासी भी अपने गांव पचावली से आ गया और यही रहने लगा और मजदूरी करने लगा था।

बताया गया हैं कि चगें शराब पीने का आदी थी वह पति पत्नि में अक्सर शराब को लेकर झगडा होता रहता था। मंगलवार की शाम को भी चगें आदिवासी ने शराब पी,इसी बात को लेकर पत्नि शारदा ने उसे रोका। इस बात पर दोनो में विवाद होने लगा।

इस विवाद में चंगे नं क्रोधित होकर कुल्हाडी से शारदा की गर्दन पर लगतार तीन बार कर दिए। कुल्हाडी के बार से शारदा की गर्दन की हड्डी तक टूट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपनी पत्नि के मर जाने के बाद राजकुमार और चंगे मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि शारदा की मां जंगल से लकडी लेकर लौटी तो शारदा की झोपडी से उसकी बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी,जब उसने झोपडी में जाकर देखा तो देखा शारदा लहुलुहान जमीन पर पडी हैं और उसकी बेटी उसके पास रो रही हैं।

हत्या की सूचना मिलने पर सुभाषपुरा थाना पुलिस और शिवपुरी एसडीओपी अजय भार्गव मौक पर पहुंचे,और पूछताछ की। लाश को पीएम के लिए भिजवाया और हत्यारे पति राजकुमार आदिवासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
G-W2F7VGPV5M