महिला कर्मचारी उलझ गई ठग के जाल में, ट्रांसफर कराने के नाम पर ठगे 8.75 लाख: अब दे रहा है गाली

शिवपुरी। स्वास्थय विभाग में पदस्थ एक महिला कर्मचारी से उसका ट्रांसफर कराने के नाम पर उसके साथ 8.75 लाख की ठगी की वारदाता को अंजाम दिया है। पीडिता ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है,पीडिता ने एसपी शिवपुरी से शिकायत की दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार पीएसक्यू लाइन निवासी कलावति मसराम ने बताया कि उसकी अनुस्थ परस्थते नाम के व्यक्ति नाम के व्यक्ति से सोशल साइट पर मुलाकात हुई। बातो ही बातो में उसने मेरा ट्रांसफर कराने की बात कही और बदले में 8.75 लाख रूपए की डिमांड की।

मैने उसकी बातो में आकर सबसे पहले एडवांस बतौर 50 हजार रूपए उसके खाते में डाल दिए। इसके बाद शेष रााशि 6 जून को 20 को 80 हजार,21 जून को 65 हजार,27 जून को 1 लाख औरा 30 जून फिर 1 लाख रूपए उसके खाते में ट्रांसफर किए।

इसके बाद सितवंर के महीने में 80 हजार,25 हजार और 70 हजार ट्रांसफर किए। इस प्रकार अनुरूथ को कुल 8 लाख 75 हजार रूपए ट्रांसफर किए। पैसे लेने के बाद न तो उसका ट्रांसफर हुआ और न उसने पैसे वापस किए। जब में अनुरूथ से पैसे मांगती हूं तो वह गाली ग्लौच करता हैं।

इस मामले में देहात थाने में भी दो महीने पहले आवेदन दिया था,लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। इधर पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही हैं। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने मामले में कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।