लिफ्ट लेकर बैठे युवको ने ट्रक ड्रायवर का सिर फोडा और लूट लिया, घायल ड्रायवर ने एक बदमाश को पकडा- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर फोरलेन बाईपास दर्रोनी तिराहे से आ रही है कि दर्रोनी तिराहे पर एक ट्रक चालक के साथ 2 बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा है कि सवारी बनकर बैठे युवको ने ड्रायवर के साथ मारपीट करते हुए मोबाईल और पर्स लूट लिया और भाग गए। ड्रायवर ने हिम्मत नही हारी और एक आरक्षक की मदद से एक बदमाश को पकड लिया है।

ट्रक चालक सुल्तान सिंह सिकरवार उम्र 49 वर्ष पुत्र जनक सिंह सिकरवार निवासी मोदना थाना बागचीनी जिला मुरैना ने बताया कि वह ट्रक क्रमांक आरजे29 जीए4768में महाराष्ट्र के सोलपुर से 10 सितंबर को माल भरकर सोनीपत के लिए निकला। हेल्पर बेटा छेाटू भी संग था। 12 सितंबर की सुबह 11 बजे बदरवास के पास स्थित एक ढावे पर चाय पीने रूके तभी वहां 2 युवक आए और बोले कि मेरी गाडी शिवपुरी में खडी हैं।

तुम हम दोनो को शिवपुरी तक छोड देना। दोनो युवको को ट्रक में बैठा लिया और शिवपुरी तरफ आने लगे। नए फोनलेन बायपास पर दॉरेोनी तिराहे पर पहुंचे तो युवक कहने लगे कि यही उतार दो।

जैसे ही ट्रक को रोका तो अचानक एक युवक ने गाडी में रखे गैस चूल्हे से मेरे सिर में मार दिया चूल्हा सिर में पडते हुए चेहरे पर पडा जिससे मेरी नाक में से खुन बहने लगा। इसके बाद दोनो युवक पर मुझ पर झपट पडे और मोबाईल और पर्स दिन लिया और भागने लगे।

लूट करके दोनो बदमाश भागने लगे तो ट्रक चालक सुल्तान सिंह ने हिम्मत नही हारी और सिविल ट्रेस में वहां से निकल रहे एक आरक्षक राजकमल से मदद मांगी। स्कूटी पर बैठकर बदमाश का पीछा किया और एक बदमाश को पकड लिया।

पकडे गए बदमाश का नाम सनी आदिवासी उम्र 20 साल पुत्र महाराज सिंह आदिवासी निवासी मगरौनी तिराहा और दूसरे बदमाश की पहचान बच्ची आदिवासी 20 साल पुत्र गुटर आदिवासी निवासी घाटीगांव ग्वालियर के रूप में उजागर हुई। बताया गया है कि ट्रक चालक के पर्स में 4500 रूपए ड्रायविग लाईसेंस और अन्य कागज थे।