खेलो के प्रति जागरूकता के नाम रहा जेसी सप्ताह,विजयी खिलाडिय़ों को किया पुरूस्कृत - Shivpuri News

शिवपुरी। समाजसेवा के साथ-साथ खेल की प्रतिभाओं को निखारने के लिए भी समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था के द्वारा अपने मनाए जा रहे जेसी सप्ताह के तहत विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया।

जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि जेसी सप्ताह के तहत खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने के लिए विभिन्न खेलों का आयेाजन किया गया जिसमें कबड्डी, खो-खो व मैराथन आदि शामिल रहे। इन खेलों में भाग लेते हुए विजयी खिलाडिय़ों को संस्था की ओर से पुरूस्कृत भी किया गया।

जेसी सप्ताह के तहत स्थानीय नगरपालिका ग्राउंड में जाकर पूरी स्पोट्र्स टीम के साथ कई प्रकार के गेमो का आयोजन किया गया जिसमें कबड्डी में 2 टीम बनाई गई उसमें मैच कराए गए, उसके साथ ही खो-खो खिलवा गया, उसमें भी दो टीम बनाई और गेम खिलाया, साथ ही मैराथन दौड़ भी करवाई जिसमें प्रथम स्थान आशीष लोधी ने प्राप्त किया, खो-खो में लीडर होने के नाते प्रथम स्थान कैप्टन हैप्पी सिंह ने प्राप्त किया, कबड्डी में लीडर होने के नाते प्रथम स्थान कैप्टन दीपक जाट ने प्राप्त किया।

इन सब को हैंडल करने वाले कोच प्रदीप रावत के द्वारा यह प्रोग्राम करवाया गया, इसके साथ ही कई प्रकार के गेम भी जेसी मेंबर एवं नॉन जेसी मेंबर्स ने खेलें और इसके बाद कोच प्रदीप रावत का भी संस्था की ओर से तिलक लगाकर श्रीफल देकर माला पहनाकर स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मान किया गया।

साथ ही सभी बच्चों का भी प्राइस देकर सम्मानित किया। इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित डायरेक्टर के रूप में इंदु जैन, रविंद्र नामदेव, सुनील अग्रवाल रहे। वाइस प्रेसिडेंट में संजय त्रिवेदी, अभिषेक विजयवर्गीय, सेलिब्रेशन कोऑर्डिनेटर में अदिति विजयवर्गीय के साथ हेमंत यादव, राहुल शाक्य, उमेश गर्ग आदि शामिल रहे।