जन सहयोग से वैक्सीनेशन में नंबर वन आया शिवपुरी: कु.शिवानी राठौर - Shivpuri News

शिवपुरी। वैक्सीनेशन महाअभियान के अंतर्गत चलाए जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन शिविरों में आम जनता की जागरूकता के चलते वैक्सीनेशन सेंटरों पर लक्ष्य से कहीं अधिक लोगों द्वारा वैक्सीन लगवाई जा रही है।

राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की स्मृति में वैक्सीनेशन शिविर संचालित करने वाली समाजसेविका कु शिवानी राठौर ने वैक्सीनेशन शिविर में शिवपुरी जिले का प्रथम स्थान आने पर समस्त शहरवासियों एवम वैक्सीनेशन शिविर संचालन में लगे सभी व्यक्तियों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए बताया कि संगठनात्मक प्रयास निश्चित तौर पर हमें सफलता की ओर ले जाते हैं।शिवानी राठौर ने बताया कि महाअभियान में लोगों की भागीदारी से शिवपुरी प्रथम स्थान पर आया है।

वैक्सीनेशन महाअभियान के दौरान राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी की स्मृति में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर एस. एन. वी. पब्लिक स्कूल मनियर पर आयोजित हुआ। इस शिविर का शुभारंभ एक कन्या के हाथों से पूजन कारकर किया गया। उसके बाद पहला टिका लगवाने वाली गुड्डी राठौर को माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

शिवानी राठौर ने बताया कि वेक्सीन लगवाने बाले लोगों को आई एम वेक्सीनेट की सील लगाई गयी। जिससे वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्ति हाथ पर लगी सील को दिखाकर और अधिक लोगों को जागरूक कर सकें। राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की स्मृति में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का निरीक्षण में एस. डी. एम. अरविंद बाजपेयी, सीएमएचओ ए. एल. शर्मा, डी. आई. ओ. संजय ऋषिस्वर, सुनील जैन, जिला परियोजना अधिकारी नीलम पटेरिया ने किया।