17 वर्षीय किशोरी का रास्ता रोककर गंदी हरकत, 50 वर्षीय महिला को पीछे से पकडा - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम धुवाई और ग्राम पगरा से आ रही है। जहां दो अलग अलग जगहों पर महिला और एक किशोरी के साथ गांव के ही दो आरोपीयों ने छेडछाड की घटना को अंजाम दिया है। दोनों मामलों की शिकायत पीडिताओं ने पुलिस थाना भौंती में की। जहां पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

पहला मामला ग्राम पगरा का है। जहां एक 50 वर्षीय महिला अपने घर में अकेली थी। तभी गांव का ही आरोपी उम्र 32 साल घर में घुसा और महिला को पीछे से पकडकर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। इस मामले की शिकायत पीडिता ने भौती थाने में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

वही दूसरी बारदात ग्राम धुवाई की है। जहां एक 17 वर्षीय महिला अपने घर से सुबह शौच के लिए शमसान घाट बाले रास्ते से जा रही थी। तभी गांव का ही आरोपी रास्ते में मिल गया और युवती का हाथ पकडकर उसे अपने साथ खेत में चलने की कहने लगा। जब युवती चिल्लाई तो आरोपी युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 341,354,506 ताहि 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।