सहाब! मैं बेटी होकर अब अनाथ हूं उसके बाद भी सैल्समैन राशन नहीं दे रहा, अंगूठा लगवा ले गया - Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई में करैरा क्षेत्र से आई एक युवती ने अपने गांव के कंट्रोल संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए गाली गलौच करने का आरोप लगाया है। उक्त युवती का आरोप है कि कंट्रोल संचालक ने उसके फिंगर लगावाकर उसे बोल दिया कि अभी राशन खत्म हो गया। जब आ जाएगा उसके बाद दे देंगें परंतु अब जब राशन मांगने गए तो सैल्समेन ने गाली गलौच कर उसे भगा दिया।

कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपते हुए ममता बंशकार पुत्री गणेश वंशकार निवासी चौका तहसील करैरा ने आवेदन देते हुए कहा है कि उसके माता पिता की मौत हो जाने पर उसके सिर पर उसके चार छोटे भाई बहिनों की जिम्मेदारी है। जिसके चलते वह मजदूरी कर अपने भाई वहिनों का पालन पौषण कर रही है।

पीडिता ने आवेदन में बताया है कि उसके नाम पर कोई जमीन भी नहीं है। वह दिन भर मजदूरी करती हूँ। पीडिता ने बताया है कि दिनांक 10 अगस्त् को कूपन से राशन लेने ग्राम चौका सैल्समेन सुनील यादव के पास पहुंची तो उसने उससे अंगूठा लगवाकर बोला कि अभी राशन खत्म हो गया है। जैसे ही राशन आएगा वह उसे राशन दे देगा। जिसपर वह घर चली गई। जब दौबारा वह राशन लेने पहुंची तो सैल्समैन सुनील यादव ने उसे गाली-गलोच एवं मारपीट करने की धमकी दी एवं अभद्रता का व्यवहार किया और गंदी गंदी गालियां देकर धक्का देकर भगा दिया।

पीडिता का आरोप है कि उसके बाद सैल्समेन ने कहा कि कि किसी भी अधिकारी के पास गई तो तुझे मोटर सायकिल से कुचल देगा। जहां शिकायत करनी है कर आ। मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है। इस मामले की शिकायत पीडिता एसडीएम करैरा से भी कर चुकी है। परंतु करैरा एसडीएम ने भी इस मामले में पीडिता की कोई मदद नहीं की।