बैराड के समाजसेवियों ने बाढ प्रभावित क्षेत्रों में किया राशन का वितरण - Bairad News

बैराड। जिले के पोहरी विधानसभा में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र हर्रई, वरखेड़ी मैं बाढ़ से प्रभावित परिवार जिनके घर नदी में बह गए जिनके पास खाने पीने के लिए कोई सामग्री नहीं है और आज वह लोग स्कूल में पंचायतों में या किसी अन्य के घर रह रहे हैं जिनके पास खाने पीने की कोई सामग्री उपलब्ध नहीं है।

उनके बच्चे और वह परिजन भूखे बैठे हुए हैं ऐसे परिवारों के लिए बैराड़ के समाजसेवी सामने आए। जिसमे डॉ सतीश भार्गव जिलाउपाध्यक्ष युवामोर्चा ,महेश प्रिंस ,पूर्व अध्यक्ष अग्रवाल समाज बैराड़, मनीष बंसल रामू सचिव अग्रवाल समाज बैराड़ द्वारा राशन उपलब्ध कराया और राशन वितरण करने में सहयोगी विनोद मडेनिया ,संजय तोमर,पार्षद हाकिम सेन,मोंटी पचौरी,गोलू गुप्ता ,लोकेंद्र तोमर,ब्रजेश राजावत,जीतू तोमर,आदि सभी लोगों ने सूखा राशन उपलब्ध कराया।

यह राशन उन परिवारों तक पहुंचाया जिससे उन लोगो को कुछ राहत मिल सके भाजपा युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष मनीष बंसल (रामू) ने बताया गया कि ग्राम हर्रई,वरखेड़ी,आदि बाढ़ से ग्रसित गांवों में बहुत से परिवारों की स्थिति खराब है।

उनके पास खाने के लिए अनाज नही है क्योंकि ग्राम वासियों की खाने की सभी सामाग्री पानी से भीग चुकी है और पूरे क्षेत्र में लाइट नही है जिससे अनाज को पिसा नही पा रहे है और आने जाने का रास्ता भी बंद है जिससे आने जाने में व्यवधान बना हुआ है।

इसलिए हम लोगो ने गांव के बाहर ही लोगों को बुलाकर राशन वितरण किया जिससे उन सभी परिवारों की भोजन की व्यवस्था हो सके। और में सभी समाज सेवियों से आग्रह करता हूँ कि आप भी आगे आये और लोगो की मदद करने की कोशिश करें।