एक छोर से दूसरे छोर तक हो रहे विकास कार्यों से जल्द ही शिवपुरी फिर चमकेगी: यशोधरा राजे - Shivpuri News

शिवपुरी। भगवान हमें ये शक्ति दें कि हम और हमारा शासन प्रशासन लगातार विकास के कार्य जनता को समर्पित करते रहें। एक छोर से दूसरे छोर तक जिस तरह से यह सड़क बनी है उसी तरह अन्य विकास कार्य भी जारी रहें, यह हमारा प्रयास है।

जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिले, एक तरफ थीम रोड़ दूसरी तरफ वार्डों में सड़कों के निर्माण से शिवपुरी विकास के नए आयाम स्थापित करेगी छोटे बड़े सभी कार्यों को प्राथमिकता से करना ही हमारा लक्ष्य है।

यह बात केबिनेट मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने आज शहर के सदर बाजार क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 4 में मोतीलाल किराना के सामने से अग्रवाल धर्मशाला, लक्ष्मी निवास तक नगर पालिका द्वारा बनाई गई 38 लाख की लागत की गुणवत्ता युक्त सीमेंटेड सड़क का लोकार्पण किया।

इस दौरान स्थानीय नागरिकों और अग्रवाल समाज के लोगों ने मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया का इस सौगात के लिए आभार जताया और कहा कि वर्षों से इस क्षेत्र के लोग आवागमन के लिए क्षतिग्रस्त सड़क से परेशान हो रहे थे उनको अब श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया की पहल पर नगर पालिका द्वारा एजेंसी शिवम कंस्ट्रक्शन के माध्यम से बनवाई गई सीसी सड़क के निर्माण के चलते इस समस्या से स्थाई तौर पर छुटकारा मिल गया है।

अग्रवाल धर्मशाला में समाज के प्रोग्राम वर्ष भर चलते रहते हैं इस निर्माण से अब वहां भी आवागमन में कोई दिक्कत नहीं आएगी। यशोधरा राजे सिंधिया ने इस सड़क के लोकार्पण के दौरान शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों की प्रगति भी जानी। इस अवसर पर कलेक्टर अक्षय कुमार एसपी राजेश सिंह, नगर पालिका सीएमओ गोविन्द भार्गव, शिवम कंस्ट्रक्शन के प्रो अर्पित शर्मा और बड़ी संख्या में भाजपा नेता भी मौजूद रहे।