बिजली चोरी करते पकड़ा, लाइनमैन को गाली देते हुए कहा बिल तो तू ही जमा करेगा- narwar News

नरवर। जिले के नरवर तहसील के सीहोर थाना क्षेत्रके नरौआ गांव में एक दबंग साल 2020 में बिजली चोरी करते पकड़ा गया। बिजली चोरी का केस दर्ज होने के बाद 18 हजार जमा करने का नोटिस पहुंच गया। दबंग ने पहले लाइनमैन का रास्ता रोक लिया और धमकाते हुए कहा कि 18 हजार रु. तू ही जमा करेगा।

इसके बाद पॉवर हाउस पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया क्षेत्र में काम करने के वाले सुपरवाइजर पूरे स्टाफ के साथ सीहौर थाने मुकदमा दर्ज कराने पहुंच गए।

जूनियर इंजीनियर राहुल ओहरी ने बताया कि हमारे लाइनमैन शैलेंद्र विमल का नरौआ गांव में महेंद्र सिंह रावत व अन्य लोगों ने रास्ता रोक लिया। बिजली चोरी संबंधी नोटिस को लेकर लाइनमैन को घेरकर धमकाया कि 18 हजार रु. तू ही जमा करेगा।

इसके बाद पॉवर हाउस पर हंगामा कर दिया। कुर्सी उठाकर फेंक दी। जूनियर इंजीनियर का कहना है कि नेशनल लोक अदालत में छूट के तहत शुल्क जमा करके समझौते के लिए नोटिस भेजा था। दरअसल साल 2020 में बिजली चोरी कर मोटर चलाने पर प्रकरण दर्ज किया था।

बिजली चोरी के प्रकरण के मामले में दबंग द्वारा रास्ता रोककर लाइनमैन को धमकाने और पॉवर हाउस पर हंगामा करने के मामले के बाद बिजली कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी सीहौर थाने पहुंच गए। संबंधित पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की, थाना प्रभारी रामराजा तिवारी का कहना है कि संबंधित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।