सैंपल विवाद: पूर्व विधायक के भाई ने कोरोना वॉरियर्स के साथ की अभद्रता, ढाई घंटे खड़ी रही स्वास्थ्य विभाग की टीम - Shivpuri News

शिवपुरी। अनलॉक 2.0 की शुरूवात होते ही प्रशासन ने सभी दुकानदारो के सैंपलिंग लेने का निर्णय लिया है इसी क्रम में कोर्ट रोड पर पूर्व विधायक की टीम पहुंची तो वह भडक गए। ढाई घंटे टीम खडी रही बुलाने पर टीआई नही आए तहसीलदार आए और आधा घंटा बातचीत करने के बाद चले गए। पूर्व विधायक के भाई ने टीम से कहा कि तुम्हारे बाप से बात हो गई हैं।

कारेाना कर्फ्यू में 1 जून से कुछ बंदिशो के बाद बाजार खोलने का क्रम शुरू हो चुका हैं। कोरोना का संक्रमण फिर न फैल जाए इसलिए प्रशासन ने सभी दुकानदारो का सैंपल लेने का निर्णय लिया है। इस क्रम में स्वास्थय विभाग के लैब टेक्नीशियन कृष्णा गुप्ता और हेमंत परिहार मंगलवार की दोपहर 12 बजे अस्पताल चौराहे पर पहुंचे।

बताया जा रहा हैं कि यह टीम अस्पताल चौरोहे पर स्थित पोहरी के पूर्व विधायक प्रहलाद भारती के भाई की दुकान किसान भारती पर पहुंचे। जहां भारती के भाई बैठे हुए थे। टीम ने सैंपल टेस्ट देने का आग्रह किया तो दुकानदार आग बबूला हो गया।

सैंपल टेस्ट के नाम पर वह कोरोना योद्धाओं को बेइज्जत करने पर उतर आया। डिप्टी कलेक्टर से लेकर एसडीएम को मामले की सूचना दी। एसडीएम ने टीआई को भेजने की बात की। एक घंटे इंतजार के बाद पुलिस नहीं आई तो फिर से फोन लगाया। एसडीएम ने तहसीलदार को भेजा। तहसीलदार आधा घंटे बाद आया और दुकान के अंदर जाकर बातचीत की और टीम से कहा कि फिर कभी सैंपल ले लेना। ढाई घंटे खड़ी रहकर टीम बैरंग लौट आई।

धमकाते हुए बोला- तुम्हारे बाप से बात हो गई है

दुकानदार ने टीम से गाली गलौज तक कर दी। पूछने पर अपना नाम तक नहीं बताया। सैंपल देने से साफ मना कर दिया। धमकी भरे लहजे मे कहा कि तुम जैसे बहुत आते हैं, तुम्हारे बाप से बात हो गई है।