Pohri News- दुल्हारा में नहीं हुआ 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन, इनाम के लिए झूठे आंकडे दिखाए, कांग्रेस का वबाल

पोहरी। खबर जिले के पोहरी क्षेत्र के ग्राम पंचखयत दुल्हारा से आ रही है। जहां बीते रोज 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन के दावे की आज पोल खुल गई है। इस पंचायत में अभी दर्जनों ऐसे लोग है जो वैक्सीन लगवाने से डर रहे है। परंतु उसके बाबजूद भी राठखेडा द्धारा विधायक निधि से पांच लाख रूपए की राशि के लिए सरपंच सचिव ने झूठे आंकडे परौस दिए। इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता संजीव शर्मा ने विधायक निधि में घोटाले का आरोप लगाया है।

दरअसल कल राज्यमंत्री राठखेडा का एक वयान आया कि पोहरी में एक मात्र पंचायत दुल्हारा ऐसी है जिसमें आज दिनांक तक 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन हो चुका है। जिसके चलते इस पंचायत को विधायक निधि ये 5 लाख रूपए की राशि दी जाएगी। जिसके चलते शिवपुरी समाचार की टीम ने गांव में पहुंचकर धरातल के हालात जाने।

हमारी टीम पड़ताल करने पहुची तो मामला कुछ और ही सामने निकलकर आया अनेक लोग बिना बैक्सीनेशन के रह चुके हैं जैसे आदिवासी मोहल्ले में ,गड़रिया मोहल्ले में ,जाटव मोहल्ले में अनेक लोग है जिन्हें वैक्सीन नहीं लग सकी है।

ग्रामीणों का स्पष्ठ कहना है कि उन्हें वैक्सीन से डर लग रहा है। साथ ही गर्मी भी ज्यादा है। जिसके चलते वह वैक्सीन नहीं लगवा सके। यह एक नहीं लगभग गांव के दर्जनों लोगों ने स्वीकार किया। जिसपर कांग्रेस प्रवक्ता विधानसभा क्षेत्र 24 संजीव शर्मा(बंटी भैया) ने तथ्यों के साथ राज्यमंत्री एवं प्रशासन के आंकड़ो को झुठलाते हुये बताया कि आज दिनांक तक भी ग्राम दुलहरा 100% वैक्सीनेशन नहीं हुआ। परंतु अपनी ससुराल के गांव होने के चलते मंत्री जी अब विधायक निधि को ठिकाने लगाने की जुगत में है।