फोन रिसीव न करने से गुस्साएं पूर्व पार्षद लालजीत ने AE कार्यालय में की तोडफोड, कुर्सी फैंककर मारी - Shivpuri News

शिवपुरी। नगर पालिका के एई कार्यालय में दोपहर के समय वार्ड क्रमांक 16 के पूर्व पार्षद लालजीत आदिवासी ने जमकर हंगामा कर दिया और कार्यालय में रखी कुर्सियों की तोडफ़ोड़ कर दी। पूर्व पार्षद ने एक कुर्सी उपयंत्री रामवीर शर्मा को फेंककर मारी। जिससे वह बाल-बाल बच गए।

पूरी घटना एई रामवीर शर्मा के पूर्व पार्षद के फोन रिसीव न करने के कारण घटित हुई। घटना के विरोध में नपा के कर्मचारी वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने काम बंद कर दिया और मामले की शिकायत दर्ज कराने को लेकर कर्मचारियों ने बात कही।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 16 के पूर्व पार्षद लालजीत आदिवासी दोपहर के समय नपा कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने उपयंत्री रामवीर शर्मा के चैम्बर में घुसकर उन्हें गालियां दी और वहां रखी कुर्सियों की तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। अचानक हुए इस घटनाक्रम से एई कार्यालय के कर्मचारी सकते में आ गए और उन्होंने बीचबचाव किया।

इसी दौरान पूर्व पार्षद ने एक कुर्सी उठाकर एई शर्मा की ओर फेंकी। जिससे वह बाल-बाल बच गए। किसी तरह हंगामाई पार्षद को वहां मौजूद अन्य कर्मचारी बाहर लेकर आए और उससे हंगामा करने का कारण पूछा तो पूर्व पार्षद ने बताया कि एई उनका फोन नहीं उठा रहा है।

घटना को लेकर नपा कर्मचारियों में रौष व्याप्त है और वहीं उपयंत्री रामवीर यादव इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस सहित कलेक्टर को करने की बात कह रहे हैं। पूरे मामले को लेकर जब पूर्व पार्षद लालजीत आदिवासी से उनके मोबाइल नम्बर 7389956083 पर कई बार सम्पर्क किया। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिस कारण उनका पक्ष स्पष्ट नहीं हो सका।

इनका कहना है-
मेरा मोबाइल चार्ज पर लगा था। इसी दौरान पूर्व पार्षद ने उन्हें फोन लगाया होगा। जिसे वह नहीं उठा सके। इसी बात से नाराज होकर पूर्व पार्षद लालजीत आदिवासी उनके चैम्बर में घुस आया। जहां उसने बिना कोई बात किए गालियां देनी शुरू कर दी और वहां रखी कुर्सियों की तोडफ़ोड़ कर दी। जहां तक कि पूर्व पार्षद ने उन पर एक कुर्सी फेंककर मारी। जिससे वह बाल-बाल बच गए। हंगामा कर रहे पार्षद को वहां मौजूद कर्मचारियों ने बाहर निकाला। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
रामवीर शर्मा, उपयंत्री नगर पालिका शिवपुरी