डिवाईडर से बाइक टकाराई, एक की मौत, दूसरा घायल - Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर के पडरा चौराहा चंदेरी रोड़ पर बीती रात्रि एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे डिवाईडर से जा टकराई। इस दुर्घटना में बाइक पर पीछे बैठे एक युवक अर्जुन केवट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा गोलू केवट गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पिछोर अस्पताल से शिवपुरी रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार गोलू पुत्र राजू केवट निवासी चमरौआ अपनी बाइक से अर्जुन पुत्र कालीचरण केवट निवासी डेंडी गंगासागर मझरा को बैठाकर गुुगरी से अपने गांव चमरौआ आ रहा था। बताया जाता है कि बाइक गोलू चला रहा था, जिसकी रफ्तार काफी तेज थी।

जैसे ही वह बुधनी नदी के पास पहुंचे। तभी बाइक अनियंत्रित होकर नदी किनारे बने डिवाईडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर पीछे बैठा अर्जुन केवट उछलकर सड़क पर आ गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा गोलू बाइक से गिरकर घायल हो गया।

पैदल जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत
सतनवाड़ा के एबी रोड़ पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास गुरूवार की सुबह एक अज्ञात डम्पर ने पैदल जा रही एक महिला आनंदीबाई कुशवाह को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में अज्ञात डम्पर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।