राजस्थान से बाइक पर ला रहे थे 10 लाख की स्मैक, बाइक सहित 2 आरोपियों को दबोचा - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिला स्मैक का नया गढ बनता जा रहा है। यहीं कारण है कि राजस्थान के कारोबारियों की नजर भी शिवपुरी पर है और अब वह सीधे स्मैक की खेप को खपाने के लिए शिवपुरी के डीलरों के पास आ रहे हैं। ऐसे ही दो स्मैक तस्करों को पुलिस ने दबोचकर उनके उनके पास से 10 लाख रूपए की स्मैक सहित बाइक को बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव को मुखबिर के सूचना प्राप्त हुई की दो व्यक्ति मोटर सायकल से फतेहपुर रोड़ फ्रुट मंडी के पास स्मैक बेचने के लिये आये है । थाना प्रभारी कोतवाली मय पुलिस टीम के मुखबिर व्दारा बताये स्थान पर रबाना हुये, मौके पर जाकर देखा तो मुखबिर व्दारा बताये हुलिये के दो व्यक्ति मोटर सायकल RJ-28-SF-8503 पर दिखे जो पुलिस को अपनी ओर आता देख भागने की कोशिश करने लगे जिन्हें पुलिस टीम की सहायता से पकड़ा।

दोनों से बरामद की 50-50 ग्राम स्मैक

पुलिस व्दारा तलासी लिये जाने पर दोनो व्यक्तियों के पास से 50-50 ग्राम स्मैक कीमत करीब 10 लाख रूपए की बरामद हुई, स्मैक एवं मोटर सायकल को बिधिबत जप्त कर दोंनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई । कोतवाली पुलिस व्दारा पूछताछ के लिये दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय से पुलिस रिमांड पर लिया जा रहा है।

राजस्थान से पहले गुना के जरिए आती थी स्मैक

शिवपुरी में स्मैक पहले गुना के जरिए आती थी, गुना की सीमा राजस्थान से लगी है और स्मैक गुना आती थी और उसके बाद गुना से शिवपुरी में स्मैक की खेप आती थी।