राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की भाजपा पदाधिकारी ने की सिंधिया और शाह से शिकायत: मामला पत्रकार को धमकाने का - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर राजनीति से जुडी हुई हैं,भाजपा के एक पदाधिकारी ने पोहरी के विधायक और राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा की शिकायत सांसद सिंधिया से लेकर अमित शाह से की हैं मामला एक पत्रकार को धमकाने को लेकर है। शिकायतकर्ता का कहना है कि पोहरी मे मनमानी चल रही हैं,लेकिन पार्टी में सुनवाई नही हैं।

जानकारी के अनुसार पोहरी विधानसभा के निवासी भाजपा के किसान मोर्चा के पोहरी मंडल के पूर्व कोषाध्यक्ष और भाजपा के सक्रिय सदस्य राजेन्द्र यादव जाखनौद ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भारत के ग्रह मंत्री अमित शाह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पोहरी विधायक और मप्र शासन के राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा की शिकायत करते हुए ट्विटर पर टैग किया है।

राजेन्द्र यादव ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि पोहरी के पत्रकार रामेश्वर कंषाना ने एक चैकडेम की खबर प्रकाशित की थी,उस पत्रकार को मंत्री के किसी रिश्तेदार ने फोन लगाकर धमकी दी कि मैं मंत्री जी का रिश्तेदार बोल रहा हूं अब उस चैकडेम की खबर प्रकाशित नही करना।

पत्रकार ने यह मामला शोसल मीडिया वायरल हुआ था। वही कंट्रोल के सैल्समेनो भी नजायज हटाए गए हैं भ्रष्टाचार जमकर चल रहा हैं। इस मामले की शिकायत जिलाध्यक्ष से भी गई थी लेकिन कोई सुनवाई नही होने के कारण मुझे इस स्तर तक शिकातय करनी पडी।