कोरोना कर्फ्यू में भाजपा का धरना, जिला दंडाधिकारी को तोड़ा आदेश: यह कहा SDM ने - Shivpuri News

शिवपुरी।
वर्तमान समय में जिले में धारा 144 प्रभावी हैं कोरोना को काबू करने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। इस समय किसी भी प्रकार का धरना प्रर्दशन नही कर सकते,लेकिन भाजपा ने जिला दंडाधिकारी के ओदश की हवा निकालते हुए बिना परिमिशन के धरना दे दिया और अपनी वीडियो फुटैज तक जारी कर दी।

हम बात कर हैं कि आज पोहरी विधायक और राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा के निवास स्थान पर बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओ के आत्याचार के खिलाफ दिए गए धरने की। पोहरी भाजपा ने आज कोरोना गाईड लाईन को तोडकर धरने का कार्यक्रम आयोजित कर दिया। भाजपा का यह धरना देश व्यापी हैं,मप्र में भी कई जिलो में से भाजपा की धरने की तस्वीरे सामने आ रही हैं।

इस समय जिले के हालात काफी खराब चल रहे हैंं धरने में बैठे यह वही भाजपा के कार्यकर्ता और नेता है जो प्रतिदिन कोरोना के खिलाफ काम करते हुए नियमो का पालन करने की दुहाई देते हुए अपने फोटो सोशल पर वायरल कर रहे हैं।

पोहरी भी कोरोना के संक्रमण से अछुती नही है,पोहरी के कुछ बेल्ट रेड जॉन में आ चुके हैं,पोहरी में प्रवेश के सभी रास्ते प्रशाासन को लॉक करने पडे हैं,ऐसे में यह धरना कहां तक उचित था यह तो भाजपा ही बता सकती हैं अगर धरना देना ही था तो इस धरने की प्रशासन से अनुमति क्यो नही ली गई।

यह नेता शामिल हुए धरने में

इस धरने में राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा सहित जिला मंत्री पृथ्वीराज सिंह जादौन,भाजपा मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी,मंडल उपाध्यक्ष कुलदिप शर्मा,हेंमत गर्ग,भाजपा युवा नेता जीतू राठखेडा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

इनका कहना हैं
पोहरी में भाजपा ने किसी भी प्रकार के धरने की अनुमति नही ली है,न ही मुझे किसी भी प्रकार के धरने की जानकारी हैं क्या मामला हैं दिखवा लेते है और नियमानुसार जो भी कार्यवाही होगी वह की जाऐगी।
जे पी गुप्ता,एसडीएम,पोहरी