समीर गांधी के घर में फायरिंग, बुर्काधारी युवक ने 4 गोलियां चलाईं, समीर की पत्नी के बारे में पूछ रहा था - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी
। शहर के समाजसेवी ओर पेट्रोल पंप व्यवसाई समीर गांधी के घर में घुसकर एक युवक ने कट्टे से 4 फायर कर दिए। इस घटना में घर के नौकर के हाथ में गोली लगी हैं। जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना के समय समीर गांधी घर के बहार खडे हुए थे उन्होने ही इस कट्टा धारी युवक को दबौच लिया।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 11.30 बजे पोलो ग्राउंड के पास स्थित व्यवसाई समीर गांधी का घर हैं। घर में अचानक बुर्का पहन कर एक युवक घुसा और सीधे किचिन में जा पहुंचा और नौकरानी से समीर गांधी की पत्नि के विषय में पूछा और कट्टे से सीधे 3 फायर कर दिए।

लेकिन तीनो फायर मिस हो गए। बताया जा रहा है कि आवाज सुन घर में काम कर रहे नोकर चंदेल सिंह परिहार पहुंच गया। चंदेल सिंह को आता देख बुर्काधारी युवक ने चंदेल सिंह पर फायर कर दिया। फायर सीधे चंदेल के हाथ में लगा और गोली आर पार हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना के समय समीर गांधी घर के बहार खडे थे और गोली की आवाज सुन घर में घुसे और इस बुर्काधारी को अपने और अन्य नौकरो के सहयोग से दबौच लिया। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर एसपी शिवपुरी राजेश सिहं चंदेल कोतवाली पुलिस के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया।

पकडे गए युवक का नाम गौरव तिवारी उम्र 23 वर्ष निवासी तुलसी नगर बताया जा रहा है। पुलिस अभी इस मामले में आगे पूछताछ कर रही हैं। वही इस घायल में घायल चंदेल सिंह परिहार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।