शिवपुरी के बिगडे गुरू: श्मशान में अग्नि शांत नहीं हो पाई, 12 लोगों की चिताएं जलीं - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सारे ग्रह बिगड चुके हैं। शिव की पुरी में शमशान में चिताओ की अग्नि शांत नही हो पा रही हैं,प्रतिदिन किलर कोरोना शिवपुरी के लोगो को किल कर रहा हैं। प्रशासन अपनी पूरी ताकत संक्रमण की चैन तोडने में लगा रहा हैं ओर पूरे शहर के रास्तो को धीरे-धीरे लॉक कर रहा हैं लेकिन कोरोना अनलॉक हो रहा हैं। आज जिले में पिछले 24 घंटे में 12 लोगो की जान कोरोना से जाने की खबर आ रही हैं।


बताया जा रहा है कि कोरोना से जंग हारने वालों में बशीर खान उम्र 51 वर्ष निवासी मगरोनी की मृत्यु रात्रि 11:50 पर मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में हुई, किरण सिंह उम्र 59 वर्ष निवासी मनियर ने रात्रि 10:49 पर मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज में ही श्रीमती ज्ञान देवी पत्नी नारायण दास निवासी खेड़ापति कॉलोनी उम्र 84 वर्ष का भी निधन प्रात: 7:20 पर हो गया।

बैराड़ की श्रीमती अनीता गुप्ता उम्र 30 वर्ष ने आज 2:45 पर दोपहर सिद्धिविनायक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह कोरोना संक्रमित थी। इसी क्रम में दिलीप भार्गव पुत्र मूलचंद भार्गव निवासी गुडग़ांव ने रात्रि 12:00 बजे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

मौतों का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा सतीश शिवहरे पुत्र श्याम बाबू शिवहरे उम्र 55 वर्ष निवासी शंकर कॉलोनी ने कल 7:00 बजे कर 5 मिनट पर मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में दम तोड़ दिया श्रीमती श्यामा बाई जैन पत्नी हरिचरण जैन उम्र 72 वर्ष निवासी करैरा की मृत्यु आज रात्रि 1:00 बजे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में हो गई।

वही महावीर जैन पुत्र ज्ञानचंद जैन उम्र 67 वर्ष निवासी महाराणा प्रताप कॉलोनी ने आज प्रात: 7:00 बजे जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शिवपुरी के ही निवासी श्री ओझा की भी मौत आज उपचार के दौरान अस्पताल में हो गई। उनका भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार प्रस्तावित किया गया है।

शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी में लाइब्रेरियन के पद पर कार्यरत रामबाबू टैंगर ने भी आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि करेरा निवासी राधेश्याम गुप्ता का रात्रि में ही निधन हो गया, उनके परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन के अभाव में राधेश्याम गुप्ता की मृत्यु हुई। रेखा पत्नी महेंद्र वशिष्ठ की मृत्यु भी जिला चिकित्सालय में कल कोरोना के उपचार के दौरान हुई।