युवाओं के अलावा बच्चे भी कोरोना की गिरफ्त में, अब तो सुधरों शहरवासियों - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना का रौद्र रूप लगातार देखने को मिल रहा है और लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। टीका लगवाने के बाद भी लोग कोरोना का शिकार हो रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो कोरोना की गिरफ्त में युवा से लेकर बच्चे तक शिकार हो रहे हैं। शहर में कई हिस्से में कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है तो वहीं जिले में भी कोरोना के लगातार मरीज सामने आ रहे हैं।

दिल्ली भेजा मासूम को इलाज के लिए
शहर का एक मासूम कोरोना पाजिटिव है और उसे इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। ऐसे में अब आप खुद ही समझ सकते है कि कोरोना अब मासूमों को भी नहीं छोड रहा है। इसलिए अब तो अपनी जिम्मेदारी समझें।

युवा भी आ रहे गिरफ्त में
शहर के कई युवा कोरोना की गिरफत में है। ऐसे में हमें चाहिए कि अब हम भीड भाड वाले इलाकों से दूरी बनाए रखे साथ ही मास्क का उपयोग करें क्योंकि बुजुर्गों के अलावा अब कोरोना युवाओं पर भी अटैक कर रहा है। इसलिए अब हमें और ज्यादा संभलकर रहने की आवश्यकता है।

वायरल भी तोड रहा अंग-अंग
इधर कोरोना के अलावा शहर में वायरल का प्रकोप भी देखने को मिल रहा है। कई परिवार वायरल की गिरफ्त में हैं और लोगों को सर्दी, जुकाम बुखार के साथ साथ हाथ पैरों में टूटन की भी शिकायत आ रही है।