बकरे के लिए छोटेलाल की हत्या करने वाले 3 हत्यारे गिरफ्तार: 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया मामला - karera News

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारे थाने के अंतर्गत आने वाले गांव छितीपुर गांव में बीते 15 अप्रैल को खेत पर सो रहे बुर्जग छोटेलाल की हत्या अज्ञात हत्यारो ने कर दी थी। हत्या सिर्फ एक बकरे के लिए की गई थी। पुलिस ने छोटेलाल की हत्या करने वाले हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया है।

जैसा कि विदित है कि बीते 15 अप्रैल की रात छोटेलाल उम्र 75 साल पुत्र कुंअरराज लोधी निवासी ग्राम छितीपुर की लाश खेत पर पडी थी। परिजन जब खेत पर पहुंचे तो छोटेलाल मृत मिले और बकरा गायब था। सूचना पर दिनारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराया। परिजन ने बताया कि छाेटेलाल बकरियां लेकर खेत पर बनी झोंपड़ी में सोता था।

बताया गया था मौके से झोपडी में बकरा गायब था और एक खून से सना डंडा मिला था,अनुमान लगाया जा रहा था कि चोरो ने जब बकरा चुराया होगा और छोटे लाल ने उन्है पहचान लिया होगा इस कारण ही चोरो ने इस हत्याकाण्ड को अजांम दिया होगा।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया,मुखबिरो ने सूचना दी की घटना वाली रात कुछ लोग खेत के आसपास देखे गए थे।

मुखबिरो की निशानदेही पर पुलिस ने राहुल पुत्र देवलाल बाल्मिक उम्र 24 साल,भानू पुत्र आशाराम वंशकार उम्र 30 साल,सुनील पुत्र सेवाराम जाटव उम्र 31 साल निवासी ग्राम छितरी थाना दिनारा को पकडकर पुछताछ की,शुरूवात में इन तीनो ने कुछ नही बताया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर इन हत्यारो ने सच उगल दिया।

बताया गया हैं कि रात में यह तीनो बकरा चुराने के लिए खेत पर पहुंचे थे,लेकिन बकरा चुराते समय इन तीनो को छोटे लाल ने देख लिया ओर बकरा ले जाने से मना किया,लेकिन राहुल ने डंडे से छोटेलाल के सिर पर प्रहार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई।