CORONA CURFEW में चल रही थी होटल ग्रीन व्यू में पूल पार्टी: होटल मालिक सहित 4 पर मामला दर्ज

शिवपुरी। रामसहाय ट्रांसपोर्ट के पीछे स्थित होटल ग्रीन व्यू में शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई कर वहां प्रतिबंध के बावजूद भी स्वीमिंग पुल का संचालन होने पर होटल मालिक अंजुल अग्रवाल निवासी विवेकानंद कॉलोनी और होटल के मैनेजर राजू राठौर पुत्र शिवकुमार राठौर निवासी राजा की मुढैरी सहित स्वीमिंग पुल में नहा रहे दो ग्राहक अमन राजपूत पुत्र जवाहर सिंह राजपूत निवासी फतेहपुर और शुशांक पुत्र छोटू राठौर निवासी फतेहपुर के खिलाफ भादवि की धारा 188, 269, 270 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कलेक्टर द्वारा आदेश दिया था कि कोरोना काल के दौरान होटलों में स्वीमिंग पुल पर पाबंदी रहेगी और लोगों को मास्क लगाकर रहना होगा। लेकिन इस आदेश के विपरीत होटल ग्रीन व्यू मेें होटल संचालक अंजुल अग्रवाल और होटल का मैनेजर राजू राठौर स्वीमिंग पुल का संचालन कर रहे थे और ग्राहकों से रूपए वसूलकर उन्हें स्वीमिंग पुल नहाने के लिए खोल दिया था।

जिसमें ग्राहक बिना मास्क और किसी भी तरह से कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे थे, जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को देखकर पुल में नहा रहे दोनों ग्राहक भाग गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों ग्राहकों के नाम पते होटल के रजिस्टर से लिए और मौके पर मौजूद मैनेजर राजू राठौर और होटल के मालिक अंजुल अग्रवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।