राजश्री के गोदाम पर प्रशासन का छापा,लाखों का गुटखा जब्त: गोदाम सील - narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। मगरौनी पुलिस और प्रशासन ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए कस्बे में स्थित धमेन्द्र अग्रवाल के गोदाम पर छापा मारकर वहां स्टॉक में रखे राजश्री गुटखे के बोरे जब्त किए हैं। जिसकी किमत लाखों रूपए बताई जा रही है।

हालांकि गोदाम संचालक ने गुटखा खरीदने संबंधी बिल प्रस्तुत किए। लेकिन पुलिस ने कोरोना कफ्र्यू के चलते गोदाम को सील कर दिया हैं। जिससे वह लॉकडाउन में बेच न सके।

जानकारी के अनुसार मगरौनी चैकी प्रभारी मुकेश दुबोलिया और तहसीलदार कस्बे के भ्रमण पर निकले थे। जहां कस्बे में धर्मेद्र अग्रवाल का गोदाम खुला हुआ था,जिसमें राजश्री के 120 बंडल और 120 तंबाकू के बंडल स्टॉक में रखे हुए थे,जिसे पुलिस ने जप्त कर लिए और गोदाम मालिक से पूछताछ की त गोदाम मालिक ने पुलिस को बताया कि वह थोक व्यापारी हैं और राजश्री खरीदने के उस पर समस्त दस्तावेज हैं।

पुलिस ने उक्त दस्तावेजों को चैक कर राजश्री के बोरे वहां से हटाकर अलग रखवा दिए और गोदाम को सील कर दिया गया। पुलिस ने गोदाम मालिक धर्मेद्र अग्रवाल को चेतावनी दी हैं कि कोरोना कफ्र्यू के दौरान वह इस माल को न बेचे। अगर उसने गुटखे के पैकेट बैचने का प्रयास किया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M