पैराडाईस मेंस पार्लर संचालक के साथ मारपीट, चाकू से हमला कियाः आरोपियों पर आग दुकान में लगाने का भी आरोप - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के ऑरियंटल बैंक के पास पैराडाईज मैंस पार्लर की दुकान संचालित करने वाले कपिल सैन पर उसकी दुकान के मालिक आबू जैन और उसके साथी नेपाली ने गाली गालौच कर उस पर चाकू से हमला बोलकर उसे घायल कर दिया। जिसकी शिकायत लिखाने वाह कोतवाली जा रहा था तो आरोपियो ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।


बाद में जब वह शिकायत दर्ज कराकर वापिस घर आया तो उसे ज्ञात हुआ कि उसकी दुकान में किसी ने आग लगा दी। जिसका आरोप उसने आरोपी हमलावरो पर लगाया है। पुलिस ने आरोपी आबू जैन और उसके साथ नेपाली के खिलाफ भादिव की धारा 323,341,294,506,34 के तरत मामला दर्ज कर लिया हैं। वही आगजनी के मामले में विवेचना प्रारंभ कर दी हैं।


जानकारी के अनुसार फरियादी कपिल पुत्र बाबूलाल सैन निवासी राठौर मोहल्ला छावनी ऑरियंटल बैक के पास आरोपी आबू जैन की दुकान किराए से लेकर उसमे सैलून का काम करता हैं। फरियादी के अनुसार कल जब वह अपने मित्र संतोष शर्मा के साथ दुकान के बहार बैठा था।


वहां पर उसका भाई विपिन सैन और आरोपी आबू जैन और नेपाली भी बैठे थे। इस दौरान उसके भाई को आरोपियों ने मां बहन की गालियां दी। भाई के कहने पर उसने आरोपियो को काली देने से रोका तो दोनो ने उसे पकड लिया। इसके बाद आबू जैन ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया।


जिससे उसके गाल गर्दन और दहिनी आंखके पास चोट लग गई और खून निकलने लगा। यह देख संतोष शर्मा ने उसे आरोपियों से बचाया। घटना के बाद वह अपने भाई कपिल को लेकर कोतवाली आने लगा तो दोनों ने उसका रास्ता रोककर उसे कोतवाली आने से रोका और कहा कि अगर उसने रिर्पोट दर्ज कराई तो वह उसे जान से मार देंगें। लेकिन आरोपियो की धमकी के बाद भी वह कोतवाली आया और रिर्पोट दर्ज कराई।


बाद में जब वह घर वापिस आया तो उसे अंकित गोयल का फोन आया कि तुम्हारी दुकान में से धुआ निकल रहा है। जब वह दुकान पर आया तो दुकान में आग लगी हुई थी। जिसे उसने बुझाया। फरियादी का आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने वाले आरोपी बाबू जैन और नेपाली ने ही उसकी दुकान में आग लगाई हैं। जिसकी शिकायत उसने कोतवाली में दर्ज कराई हैं। पुलिस ने मामले में आगजनी का प्रकरण कायम कर विवेचना में ले लिया है।