जनाधार वाले युवाओ को आगे आना चाहिए, रायशुमारी कार्यक्रर्म में अध्यक्ष ने कहा - Shivpuri news

शिवपुरी। कांग्रेस पार्टी देशभर में युबाओं को आगे आने पर जोर दे रही है कोलारस एबं रन्नौद नगर परिषद के चुनाव के लिये अध्यक्ष एबं पार्षद पद के प्रत्याशियों के चयन के लिये कांग्रेस के नेताओ ने  रायशुमारी करते हुए अपनी बात रखी और पार्टी की गाईड लाईन से अवगत कराया।

कांगेस के जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिये युवा कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में आगे आना चाहिये साथ ही किसान विरोधी काले कानूनों के बारे में लोगों को चेताते हुये कहा कि अगर ये कानून वापिस नहीं लिये गये तो देश का भविष्य अन्धकार में पड़ जायेगा और हम कार्पोरेट संस्थाओं के गुलाम हो जायेंगे और किसानों से न्यायालय जाने का अधिकार भी इन कानूनों ने छीन लिया हैं।

जिससे जव कार्पोरेट कम्पनियां किसानों का शोषण करें तो वे सिर्फ सरकारी अधिकारियों के यहां शिकायत कर सकें जो कि पहले ही सत्ता के अधीन हैं पीसीसी से रन्नौद नगर परिषद के प्रभारी रामलखन दण्डौतिया ने कहा कि कर्मठ कांग्रेसियों को ही टिकिट मिलना चाहिये जो जमीनी स्तर से कांग्रेस विचारधारा से जुड़े हुये हैं।

कोलारस के प्रभारी गुलाब सिंह रावत ने कहा कि चुनाव में हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना चाहिये रायशुमारी के लिये दावेदारों से अकेले में चर्चा की गई इस अबसर पर जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा द्वारा कोलारस ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय का उद,घाटन किया गया।

कार्यक्रमों में जिला कांग्रेस के स्थानीय पर्यवेक्षकगण अखिल शर्मा,विजय चैकसे,सूर्यकान्त पाण्डे,जयकिशन मांझी,मानसिंह फौजी,आजाद वर्मा,अर्जुन इकलौदिया सहित प्रदेश पदाधिकारी रामकुमार यादव जिले के पदाधिकारी आजाद खान,इंदु जैन,हरीश खटीक,राजेन्द्र गुर्जर,पुरूषोत्तम शर्मा ब्लॉक पदाधिकारी नाथूराम केवट,राजकुमार यादव,अशोक शर्मा,भानू पारीख सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

रन्नौद में जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा तथा रामलखन दण्डौतिया जी का साफा पहनाकर स्वागत किया गया एबं कुशवाह,आदिवासी एबं अन्य समुदाय के भाजपा एबं अन्य पार्टी के कई लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की कार्यक्रम का संचालन कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी जयकिशन मांझी द्वारा किया गया।