मजदूरी के पैसे नही दिए तो पति ने कर दी पत्नि की पीट-पीट कर हत्या - Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर जिले के आमोलपठा चौकी के अंतर्गत आने वाले आमोलपठा कस्बे से आ रही हैं जहां चंद पैसे के खातिर पति ने अपनी पत्नि की हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि पति अपनी पत्नि से मजदूरी के पैसे मांग रहा था,मना करने पर पति ने पत्नि के सिर पर 3 लठ मार दिए। जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम राजगढ निवासी लीला उम्र 26 साल पत्नि दीपक आदिवासी अपने पति दीपक व बहन रीना व उसके पति वीरू के साथ आमोलपठा में करन बघेल के खेत पर ईट बनाने का काम कर रहे थे। गुरूवार की सुबह करीब 8 बजे लीला जब खेत के पास स्थित नहर में नहाने गई तो पीछे से उसका पति दीपक वहां आ पहुंचा और उसने लीला से मजदूरी में मिले पैसे मांगें।

लीला ने ने पैसे देने से मना कर दिया तो दीपक को गुस्सा आ गया बैलगाडी में लगे एक लकडी के डंडे से लीला के सिर पर 3 प्रहार कर दिए। प्रहार इतने तेज थे कि लीला मौके पर ही बेहोश हो गई,लीला को बेहोश देख पति मौके से फरार हो गया।

लीला की चीखने की आवाज सुनकर उसकी बहन रीना मौके पर पहुंची। मामले की सूचना डायल 100 को दी। बेहोश लीला को डायल 100 की मदद से लीला की बहन और व बहनौई जिला अस्पताल लेकर आए। लीला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरो ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात ग्वालियर अस्पताल में ईलाज के दौरान घायल लीला की मौत हो गई। मामले की सूचना पर आमोलपठा चौकी पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।