शर्मसार समाज:बाप ने किया अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार,मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र से एक समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई हैं कि एक बाप ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर दिया,लेकिन पीडिता की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने इस सवेंदन शील मामले में पीडित बेटी के बायानो के आधार पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सिरसौद थाना क्षेत्र में आने वाले गांव अमरखोआ गांव में निवास करने वाले एक आदिवासी ने आधी रात में अपनी बेटी का बलात्कार कर दिया। इस घटना के बाद पीडिता गुपचुप रहने लगी। मां अपनी बेटी के इस व्यवहार पर कुछ शंका हुई तो उसने बेटी से पूछना शुरू कर दिया।

बेटी ने जब अपने बाप की इस करतूत बताई तो मां के पैरो तले जमीन खिसक गई।  मां ने लड़की को साथ लेकर सिरसौद थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामला पुलिस के सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और उसने पहले पिता को उठाया जब उससे पूछताछ की तो पहले तो आरोपी मना करता रहा लेकिन जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी पुलिस को बता दी । पुलिस ने पिता के खिलाफ 376,पॉस्को सहित कई मामलों में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।