LOCKDOWN की मंदी का असर: व्यापारी निकला महिला के गले से चैन उडाने वाला,गिरफ्तार

शिवपुरी। देश में लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर व्यापार पर आया हैं और अब इसका असर सीधे-सीधे दिख्नने लगा हैं। आर्य समाज पर 7 दिन पूर्व हुई चैन स्नैचिग के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इस पूरे लूट काण्ड में सबसे मुख्य बात यह हैं कि महिला के गले से चेन उडाने वाला कोई शातिर लूटेरा नही हैं बल्कि एक कोर्ट रोड पर कारोबार करने वाला व्यापारी निकला हैं।

जानकारी के अनुसार दीपक जैन अपनी पत्नी के संग हर दिन शाम को टहलने निकलते हैं। हर दिन की तरह 17 फरवरी की रात कोर्ट रोड से होते हुए आर्य समाज रोड से होकर जा रहे थे। रात करीब 10.20 बजे अज्ञात युवक आया और दीपक जैन की पत्नी के गले की सोने की चेन छीनने के लिए झपट्‌टा मारा, लेकिन संभल जाने से गाल में तमाचा लगा और बाइक सवार युवक भाग निकला।

दीपक जैन ने सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो युवक की पहचान अनूप उर्फ कुलदीप धाकड़ उम्र 20 साल  पुत्र चंद्रशेखर धाकड़ निवासी कफराना हाल निवासी विवेकानंद कॉलोनी शिवपुरी निकला। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि सड़क सुनसान थी इसलिए सोने की चेन लूटने की कोशिश की। कुलदीप की सब्जी मंडी के पास बीज भंडार की दुकान है।