बसंत पंचमी को किराना व्यापारी कोलारस से बांकडे तक निकालेंगे धार्मिक यात्रा - kolaras News

कोलारस। कोलारस किराना व्यापारी एसोसिएशन एवं प्रभात फेरी भक्त मंडल द्वारा 16 फरवरी मंगलवार को विद्या एवं बुद्धि की दाता मां सरस्वती जी की जयंती के उपलक्ष में कोलारस रामलीला मैदान से सुबह करीब 4ः 00 बजे प्रभात फेरी के साथ भजन कीर्तन करते हुए डीजे की धुन पर कोलारस एबी रोड होते हुए बड़ौदी सेसई शिवपुरी से बाकडे बाबा मंदिर पहुंच कर हनुमान जी महाराज के चरणों मैं वंदन करते हुए भोग लगाकर प्रसाद वितरण का कार्यक्रम करेंगे।

करीब 30 किलोमीटर की धार्मिक यात्रा मैं व्यापार एसोसिएशन एवं धर्म प्रेमी लोग सुबह करीब 4ः 00 बजे कोलारस से रवाना होकर दोपहर करीब 12' 00 बजे वाकडे बाबा हनुमान जी महाराज के दरबार मैं करीब एक एक सैकड़ा भक्तगणो के साथ माथा टेकेगे।

कोलारस किराना व्यापारी एसोसिएशन के संयोजक एवं प्रवक्ता सुनील बिजरौनी बालों ने कहा की लोगों को एक साथ इतनी लंबी यात्रा करने का अनुभव नहीं है काफी लंबे समय बाद व्यापारी एसोसिएशन इतनी लंबी धार्मिक यात्रा निकाल रहा है धूप से बचने के लिए यात्रा में शामिल होने वाले सभी भक्तगण समय का विशेष ध्यान रखें साथ ही यात्रा के दौरान लोगों को थकावट से बचने के लिए बड़ौदी सेसईपर विश्राम देते हुए धार्मिक यात्रा मंगलवार दोपहर करीब 12ः 00 बजे वाकडेबाबा के दरबार में पहुंचेगी।

जहां सुंदरकांड के साथ माता सरस्वती जी की पूजा एवं भोग लगाकर यात्रा में शामिल सभी भक्तजनों को प्रसाद की व्यवस्था किराना व्यापारी एसोसिएशन द्वारा रखी गई है। उक्त धार्मिक यात्रा में किराना व्यापारी के अलावा और आसपास के जो भी धर्म प्रेमी शामिल होना चाहे वह अपने नाम मोबाइल नंबर अनिल सुनील गुप्ता बिजरोनी वालों की किराना दुकान पर पहुंचकर जानकारी दें।