शिवपुरी और चंदेरी के पर्यटन स्थलो को संवारा जाएगा 75 करोड से:सांसद सिंधिया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आए थे। रविवार को उन्होंने सर्किट हाउस पर आमजन की समस्या सुनी और मीडिया से चर्चा भी की।

मीडिया से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार को जनता के मुददों को लेकर सत्ता पर काबिज किया था लेकेिन कांग्रेस सरकार जनता के मुददों पर काम नहीं कर रही थी वह तो भ्रष्टाचार में डूबी थी इसलिए हमने कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड फैंका और जनहितेषी शिवराजसिंह चौहान को सत्ता पर काबिज कराया। सिंधिया ने कहा कि वह प्रदेश और अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहते हैं इसलिए वह आज जनता के बीच आए हैं।

शिवपुरी और चंदेरी के पर्यटन स्थ्लों को संवारा जाएगा 75 करोड से
सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि शिवपुरी और चंदेरी के पर्यटन स्थलों को 75 करोड की राशि से संवारा जाएगा वहीं उज्जैन के महाकाल मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए भी उनके द्वारा राशि दिलाई जा रही है जिससे मंदिर को संवारा जा सके। इसके अलावा ग्वालियर और मुरैना के लिए भी वह पानी की योजना 250 करोड की लागत की स्वीक्रत कराने जा रहे हैं।

डीजल पेट्रोल और गैस कें दाम पर साधी चुप्पी
सिंधिया ने डीजल और पेट्रोल सहित रसोई गैस के दामों में हर दिन हो रही बढोत्तरी के सवाल पर मीडिया के सवालों का जबाव नहीं दिया जबकि कांग्रेस में रहते हुए सिंधिया पहले मंहगाई पर मोदी सरकार और भाजपा पर तंज कसते रहे हैं।

आमजन से मिले और किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा
सिंधिया ने मीडिया से रूबरू होने के बाद सर्किट हाउस पर मौजूद आमजन से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना साथ ही उनके निराकरण के निर्देेश देकर वह ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर निकल गए।
G-W2F7VGPV5M