कट्टा अडाकर ओमनी बैन से ऑटो लगाकर माल लूट ले गए, SP के हस्तक्षेप का मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के झांसी तिराहा क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 4 दिन पूर्व एक व्यापारी की बैन के पास में आॅटो लगाकर तीन आरोपी व्यापारी का माल भरकर ले गए। यह पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गया। इस मामले की शिकायत करने पीडित लगातार कोतवाली के चक्कर लगाता रहा। परंतु पुलिस मामला दर्ज करने तैयार नहीं हुई। 

जानकारी के अनुसार बीते 10 जनवरी को रविन्द्र कुमार शर्मा पुत्र खच्चूराम शर्मा उम्र 40 साल निवासी शक्तिपुरम काॅलोनी खुडा झांसी तिराहे के पास अपनी आॅमनी बेन सही करा रहे थे। तभी आॅमनी स्टार्ट नहीं हो रही थी। जिसके चलते रविन्द्र ने वहां मौजूद लोगों को मदद के लिए बुलाया। 

जिस पर से छोटू रावत निवासी सकलपुर अपने जीजा और एक अन्य साथी के साथ गाडी में धक्का लगाने लगा। उसके बाद भी गाडी स्टार्ट नहीं हुई तो आरोपी छोटू ने युवक के पीछे कट्टा लगा दिया और गाडी का सामान अपने आॅटो में रखकर युवक का मोबाईल भी अपने साथ लेकर भाग गया। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गया। 

उसके बाद पीडित ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। परंतु पुलिस ने पीडित की फरियाद लिखने से इंकार कर दिया। उसके बाद पीडित ने इस मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाईन पर की। परंतु उसके बाबजूद पुलिस ने फरियादी को कोतवाली बुलाकर जबरन शिकायत बंद करा दी। उसके बाद पीडित एसपी राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंचे। जहां एसपी ने इस मामले में तत्काल कार्यवाही कराने की बात कहकर पीडित को फिर कोतवाली भेज दिया। 

परंतु जैसे ही पीडित कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने सीसीटीव्ही फुटैज देखा तो पुलिस ने आरोपी छोटू रावत निवासी सकलपुर को पहचान लिया। उसके बाद पुलिस उक्त टैक्सीचालक को भी ले आई और पीडित को महज 1 हजार रूपए का सामान बापिस दिलाते हुए भगा दिया। 

उसके बाद आज पीडित फिर से पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। जहां एसपी ने तत्काल मामले की गंभीरता को समझते हुए थाना प्रभारी को एफआईआर के लिए आदेशित किया। तब कही पुलिस ने इस मामले में आरोपी छोटू रावत,उसके जीजा सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ लूट की धारा 392,11.13 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।