गुमशुदा की तलाश के लिए रिश्वत लेने वाली वाली महिला SI प्रियंका जैन संस्पैड: वीडियो वायरल हुआ था - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। रिश्वत लेकर फरियादी की गुमशुदा पत्नि की खोज करने वाली सिटी कोतवाली में पदस्थ महिला एसआई प्रियंका को देर रात एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने सस्पैंड कर दिया हैं। इस मामले में कोतवाली टीआई बादाम सिंह की भूमिका की जांच की जा रही हैं। इस मामले की जांच एएसपी शिवपुरी को सौंपी गई हैं। 

यह हैं मामला 
फरियादी उदय भूषण निवासी मनियर बाईपास राजीव नगर ने एक आवेदन आईजी ग्वालियर को सौंपा। इस आवेदन क अनुसार फरियादी का कहना हैं कि मेरी पत्नि 5 अगस्त 2020 को घर से बिना बताये उसकी पत्नी कही चली गयी। सिटी कोतवाली मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई कई बार शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को भी मामले से अवगत कराया साथ ही कार्यवाही ना होने को लेकर शिकायत भी दर्ज की लेकिन उसके वावजूद भी फरियादि की कोई सुनवाई नहीं हुई। लगातार 5 माह तक मैं कोतवाली के चक्कर लगता रहा उसके बाद भी कार्रवाई नही हुई। 

फरियादी का कहना हैं कि कोतवाली में पदस्थ एसआई प्रियंका जैन ने गुमशुदगी की तलाश करने के लिए रिश्वत के रूप में 20 हजार की मांग की। मैने जैसे की 20 हजार रूपए दिए उसके 10 मिनिट बाद ही कोतवाली टीआई का मेरे पास फोन आ गया और टीम तैयार हो गई। पुलिस टीम फरियादी के साथ भिंड भी गई लेकिन उसकी पत्नि नही मिली।

इसके बाद फरियादी ने यह रिश्वत से भरा वीडियो वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद यह मामला सुर्खियो में आ गया। इस मामले में ग्वालियर जोन के आईजी अविनाश शर्मा का कहना था कि मेरे पास फरियादी आया था आवेदन भी सौंपा था मैने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी शिवपुरी को इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

यह खबर जिले की मीडिया की सुर्खिया बनी थी। इस मामले में एसपी राजेश सिंह ने कोतवाली में पदस्थ एसआई प्रियंका जैन को सस्पैंड कर दिया। रिश्वत की रकम पहुंचने के तत्काल कोतवाली टीआई बादाम सिंह का फोन फरियादी पति के पास पहुंच गया था,जबकि वह पिछले 5 माह से अपनी पत्नि को तलाशने की गुहार लगा रहा था। इस मामले में कोतवाली टीआई बादाम सिंह की भूमिका की भी जांच की जाऐगी। मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपी हैं।
G-W2F7VGPV5M