11 लाख का सोयाबीन भरकर ट्रक ड्राइवर फरार, केस दर्ज - Bairad News

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ थाने क्षेत्र से आ रही है जहां व्यपारी हरिशंकर गुप्ता उम्र 55 बर्ष का 278 बोरा सोयाबीन का ट्रक करीब 11 लाख रूपय का जोकि 3 दिन पहले 10 नवंबर को शाम 7 बजे मुरैना की शांति सॉल्वेंट कंपनी के लिए भेजा था। जिसको  शिवपुरी की राजेश्वरी ट्रांसपोर्ट के माध्यम से बुक किया गया था। जिसका नंबर एमपी 07 एचबी 4553 है। जो तीन दिन के बाद भी सोयाबीन से भरा यह ट्रक निर्धारित जगह पर नहीं पहुंचा।


ट्रक के साथ ड्राइवर भी फरार बताया जा रहा है और ट्रक ड्राइवर का मोबाइल भी बंद बता रहा है। इसके साथ जब व्यपारी ने स्थानीय ट्रांसपोर्टर से बात की तो बह भी संतोषजनक जबाब नही दे रहा है पीडित व्यपारी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि ट्रांसपोर्ट द्वारा जो ट्रक भेजा गया था उस पर फर्जी नंबर डला हुआ था पुलिस अब ड्राइवर के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर जांच में जुट गई है।

इनका क्या कहना है
शाम को 7 बजे 10 तारीख को हमारे द्वारा गाड़ी निकाली गई थी जिसके बाद हमने सुबह ड्राइवर को फोन लगाया तो उसका फोन बंद आया। फ्री ट्रांसपोर्ट पर बात की और उनको बताया कि अभी तक गाड़ी नहीं पहुंची है ट्रांस ट्रांसपोर्ट जेसीबी संतोषजनक जवाब नहीं आया। फिर हमने गुरूबार को शाम को रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
हरिशंकर गुप्ता, पीड़ित व्यपारी

बैराड़ के व्यापारी 11 लाख रूपया का सोयाबीन से भरा ट्रक मुरैना भिजवाया था जो शिवपुरी के ट्रांसपोर्टर द्वारा भिजवाया गया था जो मुरैना व्यापारी के यहां नहीं पहुंचा जिस संबंध में हमारे द्वारा मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है उसकी पड़ताल की जा रही है जल्द से जल्द उसको रिकवर किया जाएगा।
सतीश चौहान, थाना प्रभारी बैराड़