यह चुनाव न प्रागीलाल न कमलनाथ का बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है: कमलनाथ - SHIVPURI NEWS

करैरा।
जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के करैरा के रामराजा गार्डन में कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल के समर्थन में आयोजित आमसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि यह चुनाव न तो प्रागीलाल और न ही कमलनाथ का चुनाव है। बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है।

श्री नाथ ने भाजपा सरकार के पिछले 15 साल के कार्यकाल का उल्लेख करते हुए कहा कि इस दौरान मध्यप्रदेश में जितने उद्योग नहीं लगे उससे ज्यादा बंद हुए हैं। कोई भी प्रदेश में निवेश करने को तैयार नहीं है। भाजपा सरकार के 7 माह के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में शराब माफिया हावी है।

इस सिलसिले में उन्होंने उज्जैन में दूषित शराब से हुई मौतों का जिक्र किया। हर तीन दिन में एक किसान की मौत हुई है। किस तरह से संविधान का मुकुल उड़ाकर लोकतांत्रिक ढ़ंग से चुनी गई सरकार को अपदस्थ किया गया। यह अवसर भाजपा को सबक सिखाने का है। इस उपचुनाव में आप भले ही कमलनाथ का साथ न दो लेकिन सच्चाई का अवश्य साथ दें।

मंच पर पूरे समय कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव हाथ जोडक़र खड़े रहे और उन्होंने सभा में जनता को दंडवत प्रणाम किया। कमलनाथ ने प्रागीलाल की तारीफ करते हुए कहा कि वह सीधे साधे और सरल हैं तथा मैंने उन्हें स्वयं चुना है।

वह जनता के बीच आए हैं और वह तथा मैं मिलकर करैरा की जनता की सेवा करूंगा। मैंने अपने शासनकाल में प्रदेश की पहचान बनाने की कोशिश की थी। माफियाओं और मिलावट खौरों के खिलाफ कार्रवाई की थी। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या मैंने गलत किया था।