मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ शिवराज, सिंधिया का चुनाव हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया - SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए तीन-तीन विधायकों के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया मुफ्त में मिलेगा। हम सभी मिलकर क्षेत्र के विकास करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सुरेश का नहीं मान सम्मान, स्वाभिमान के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का चुनाव हैं।

सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने 15 महिने के कार्यकाल के दौरान बल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर सिंधिया परिवार को ललकारने का काम किया हैं। सिंधिया परिवार का हमेशा धेर्य रहा हैं कि वह भ्रष्टाचार और सिंधिया परिवार को ललकारने वाले को जमीन पर लाने का काम करता हैं। उन्होंने अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए कहा कि लोग भूल गए कि 1967 में डीपी मिश्रा ने सिंधिया परिवार को ललकारने का काम किया तब उनकी दादी ने डीपी मिश्रा की सरकार को सडक़ पर लाने का काम किया।

यदि मैने कमलनाथ सरकार को सडक़ पर लाने का काम किया हैं तो इसमें गलत क्या हैं। सिंधिया ने कहा कि छर्च पिछड़ा हुआ करता था। यहां आवागमन का कोई साधन नहीं था। सडक़ें थी नहीं, पांच बजे के बाद यहां आने में डर लगता था। लेकिन 2001 के बाद इस क्षेत्र के विकास और प्रगति की इबारत उनके द्वारा लिखी गई। कृषि आधारित इस क्षेत्र के लिए सिंचाई के लिए तालाब लक्ष्मीनारायण भार्गव की मांग पर बनाया।

करोड़ों रूपए की लागत से सडक़ों का जाल बिछाया। स्वास्थ्य, शिक्षा, पर भी आसानुकूल कार्य किए। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने किसान नौजवान, महिला और बेटियों के साथ गद्दारी की हैं। सिंधिया परिवार के मुखिया होने के नाते मेरा कर्तव्य हैं कि जो मेरे प्रदेश वासियों के साथ गद्दारी करेगा उसे बख्सा नहीं जाएगा। अंत में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के लिए कमल के फूल पर मोहर लगाकर विजयी बनाने की अपील उपस्थित जनसुमदाय से की।
G-W2F7VGPV5M