जब जनता ने नकार दिया था तो फिर मामा मुख्यमंत्री क्यों बने: सचिन पायलेट - narwar News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज नरवर और सतनवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभाओं को संबोधित किया। श्री पायलट ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाना बनाया और कहा कि मामा जनता ने जिताया तो दो बार मुख्यमंत्री बन गए थे। लेकिन जब 2018 में जनता ने नकारा तो वह क्यों मुख्यमंत्री बने। श्री पायलट के साथ सभा में आचार्य कृष्ण भी थे।

श्री पायलट ने अपने भाषण में मध्यप्रदेश और राजस्थान के भावनात्मक रिश्तों का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों प्रदेशों के बीच रोटी बेटी का संबंध है। दोनों राज्यों के बीच आत्मीय का रिश्ता है और इसी कारण में यहां आया हूं। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के कार्यकाल में व्यापाम का देश व्यापी बड़ा घोटाला हुआ, जिसमें न जाने कितने लोग मारे गए।

शिवराज सिंह के शासनकाल में ही मंदसौर में किसानों को गोली से भुना गया। यह कैसा मामा है। नरवर में उन्होंने कहा कि इस चुनाव में न तो आपको दल और न ही प्रत्याशी को देखना है। बल्कि देश को देखना है।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव का जिक्र करते हुए कहा कि वह दो-तीन बार चुनाव हार चुके हैं और इस बार उन्हें जिताकर विधानसभा में भेजना है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है। श्री पायलट ने अपने भाषण में सिंधिया का जिक्र तक नहीं किया। बताया जाता है कि सिंधिया और पायलट के बीच अच्छे रिश्ते हैं
G-W2F7VGPV5M