सड़क बनाते समय गड्ढे खोद गए ठेकेदार: 9 साल का अनुराग डूब कर मर गया - BADARWAS NEWS

बदरवास। खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम पीरौठ से आ रही है जहां सडक निर्माण के दौरान बने गढ्डे में अपने दोस्तो के साथ नहाने गए नाबलिक की नहते समय मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनो को मिली जहां मौके पर पहुंच कर नाबलिक के शव को वाहर निकाला और सीथे थाने लेकर गए। पुलिस ने नाबलिक के शव को पीएम के लिए बदरवास भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पीरौठ से दो किलोमीटर की दूरी पर बने देवरा नामक देवस्थान पर 2 साल पहले देहरदा ईसागढ़ मार्ग सडक निर्माणा हुआ था जिसमें सडक ठेकेदार द्वारा मुरंम निकाल कर 150 फुट गहरा गड्ढा खोद दिया था जो बरसाद के दिनो में भर जाता है। जिसमें आज सुबह अनुराग पुत्र पवन कुशवाह उम्र 9 निवासी पीरौठ थाना इंदार अपने दोस्तो के साथ नहने के लिया गया हुआ था। जहां नहते समय उसकी मौत हो गई।

जब घटना की सूचना परिजनो को मिली तो उन्होने पानी में से मृत अनुराग के शव को वाहर निकाला और सीधे इंदार थाने में ले गए। जहां पुलिस ने शव को बदरवास पीएम के लिए भेज दिया है। इस घटना में बच्चे के सर और मुह में गहरी चोट आई है साथ ही बच्चे के दाहिना कान भी कटा हुआ है। परिजनो ने आपत्ती जताई है कि उनके पुत्र की हत्या हुई है जो उसके दोस्तो ने मिल कर की है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है।