शिवपुरी के कोरोेना फाईटर डॉ. रीतेश यादव कोरोना पॉजीटिवों को बचाते बचाते खुद पॉजीटिव हो गए / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के कोरोना की रफ्तार थमने का नाम ही नही ले रही है। आज के कोरोना बुलेटिन में पहली सूची में 20 पॉजीटिव,उसके बाद दूसरी सूची में फिर 8 पॉजीटिव मामले सामने आए है। इन 28 पॉजीटिवों मेें एक ऐसा नाम आया है जो चौकाने बाला है। वह नाम है डॉ रीतेश यादव का।

डॉ रीतेश यादव मेडीकल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ है। जब से शिवपुरी में पहला कोरोना पॉजीटिव मरीज दीपक शर्मा सामने आया था। तब से ही यह डॉक्टर शिवपुरी के कोरोना पॉजीटिव मरीजों के लिए वरदान बने हुए है।

लगातार कोरोना की रफ्तार बढने पर यह डॉक्टर रात दिन अपनी ड्यूटी कर रहे है। परंतु कोरोना की ड्यूटी करते करते यह डॉॅक्टर खुद कोरोना पॉजीटिव हो गए है। डॉ रीतेश यादव ने बताया है कि वह कोविड को लेकर एम्स भोपाल में कोविड की ट्रेनिंग लेने गए हुए थे। वहां से लौटने के बाद उन्हें रात्रि में ही बुखार आया। जिसके चलते उन्होंने खुद को होम आईसोलेट कर किट से अपनी जांच की।

इस जांच में वह पॉजीटिव आए तो उन्होंने सबसे दूरी बनाते हुए खुद को अलग कर लिया। उसके बाद सोमवर को उन्होंने अपना कोविड का सेम्पल मेडीकल कॉलेज भिजवाया। जिसमें आज उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हांलाकि उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से सही है। वह अपनी देखभाल अपने घर में कर रहे है। यहां बता दे कि डॉ रीतेश यादव ने शहर में कोरोना महामारी के चपेट में आए गंभीर हालात के मरीजो के लिए किसी भगवान से कम साबित नहीं हुए है।