सहाब! दबगों ने हमें जमकर पीटा है, पुलिस हमारी नहीं सुन रही / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज एसपी राजेश सिंह चंदेल के पास एक दर्जन लोगों के साथ पहुंचकर थाना प्रभारी पर असुनवाई के आरोप लगाए है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंगों ने उसने साथ जमकर मारपीट की है। जिसके चलते उसने साथी जिला चिकित्सालय में भर्ती है। परंतु पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इतिश्री कर ली। अब आरोपी खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए घूम रहे है।

पीडित पक्ष ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसके भतीजे आशीष यादव पुत्र मेहरवान यादव पर आरोपीगणों द्वारा एकराह होकर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसकी रिपोर्ट भतीजे द्वारा पुलिस थाना सिरसौद में दर्ज कराने के बाद पुन: आरोपीयों द्धारा 315 बोर बन्दूक से जानलेवा हमला कर बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया।

जिसका प्रकरण पुलिस थाना सिरसौद में दर्ज कर लियाा था। परंतु पुलिस ने पीडित के भतीजें द्वारा कहे अनुसार थाने पर रिपोर्ट दर्ज न करने एवं आरोपीगणों द्वारा कार्यवाही से बचने के लिये अपने आप पर चोट के निशान पहुचाकर हमारे विरूद्ध झूठा प्रकरण कायम करवाया गया है उसकी निष्पक्ष जाँच कराई जाकर निरस्त करवाये जाने की मांग की है।

पीडित कुमेर यादव पुत्र ब्रदी यादव निवासी ग्राम ठर्रा थाना सिरसौद ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसका भतीजा आशीष यादव पुत्र मेहरवान यादव मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिये गया था कि वहाँ पर भतीजे ने देखा की दुर्गेश यादव पुत्र रामेश्वर यादव अश्लील वीडियो देख रहा था जिस पर भतीजे ने कहा कि तू यहाँ पर इस प्रकार की गन्दी फिल्में क्यों देख रहा है।

बाहर जाकर देख ले इस पर से उक्त दुर्गेश यादव प्रार्थी के भतीजे से गन्दी गन्दी गाली गलौच करने लगा इसके बाद दुर्गेश अपने पिता रामेश्वर यादव एवं भाई वलवीर यादव को घर से बुलाकर लाया जिन्होने एकराह होकर मेरे भजीते की मंदिर में घेर कर बुरी तरह मारपीट की । पीडित पक्ष ने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराकर न्याय की गुहार लगाई है।