सहाब! मेरे भाई की पत्नि और साले ने हत्या की है, उसे आत्महत्या दिखाकर दबाने का प्रयास कर रहे है / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि उसके भाई ने आत्महत्या नहीं की। बल्कि उसकी हत्या की है। पीडित का आरोप है कि उसकी पत्नि ने ही यह हत्या कराई है।

आरोप लगाते हुए मृतक के भाई दौलत पुत्र चंपा धाकड ने आरोेप लगाया है कि शिवनारायण धाकड निवासी कुमरौआ थाना कोलारस जिला शिवपुरी के भाई बनवारी के निवास पर पहुंच गए थे और जहां दौलत के बहनोई शिवनारायण धाकड के सामने प्रार्थी के भाई ससुर जगदीश ने ताला खोला और देखा की प्रार्थी के भाई का शव पंखे से लटका हुआ है ।

पीडित का आरोप है कि जब वह पहुचे तो वह पंखे और बैड के दूरी से यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि उसके भाई ने आत्महत्या की होगी। पीडित ने आरोप लगाते हुए बताया है कि भाई के ससुराल वाले ने आकर 9 अगस्त 2020 को मारपीट की और उसकी हत्या कर पंखे प लटकाकर बाहर से ताला डालकर चाबी लेकर चले गए । उसके 2 दिन बाद प्रार्थी के भाई मृतक बनवारी के ससुर जगदीश आकर मेरे बहनोई शिवनारायण के समक्ष ताला खोलते हैं ।

पीडित का आरोप है कि जब वह ससुरालबालों से सहयोग की बात करते है तो तैयार नहीं है। इसके साथ ही पीडित पक्ष ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए है। जिसपर पीडित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराने की मांग की। जिसपर एसपी ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।